Recent Comments

    test
    test
    OFFLINE LIVE

    Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

    February 6, 2023

    भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज, जानिए कौन से खिलाडी की वापसी

    1 min read

    NAGPUR, INDIA - SEPTEMBER 23: The Indian team huddles before the start of game two of the T20 International series between India and Australia at Vidarbha Cricket Association Stadium on September 23, 2022 in Nagpur, India. (Photo by Pankaj Nangia/Getty Images)

    😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

    भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है। पहला वनडे मैच गुवाहाटी में खेला जाना है। इससे पहले भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज 2-1 से जीती थी। भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज खत्म होने के बाद अब 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है। जिसका पहला मैच असम के गुवाहाटी में खेला जाएगा, दोनों टीमें वनडे मैच के लिए रविवार को गुवाहाटी पहुंच चुकी हैं। आज अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे। नियमित कप्तान रोहित शर्मा अब भारतीय टीम की कमान संभालेंगे। बांग्लादेश दौरे के दौरान पैर के अंगूठे में चोट लगने के बाद वह मुंबई लौटे और अब मैदान से कुछ समय के बाद वापसी कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या को अब टीम इंडिया में नई जिम्मेदारी मिली है, जिसकी शुरुआत वह गुवाहाटी से करेंगे।

    वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए अहम सीरीज
    वनडे वर्ल्ड कप इस साल के आखिर में खेला जाएगा। इस बीच भारतीय टीम की तैयारियों के लिहाज से वनडे सीरीज अहम है। अगर रोहित शर्मा एंड कंपनी वनडे सीरीज जीत जाती है तो विश्व कप की तैयारियां आत्मविश्वास के साथ शुरू हो जाएंगी। भारतीय क्रिकेट बोर्ड वर्ल्ड कप को लेकर खास तैयारियां कर रहा है और टीम इंडिया में कई तरह के प्रयोग किए जा रहे हैं। जैसे हार्दिक पांड्या को भी बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है।साफ संकेत मिल रहे हैं कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार किया जा रहा है।

    टीम इंडिया में वनडे फॉर्मेट के लिए उपकप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या को जिम्मेदारी दी गई है। इस प्रकार, उन्हें श्रीलंका के खिलाफ एक दिवसीय श्रृंखला में रोहित शर्मा के उप कप्तान के रूप में देखा जाएगा। हार्दिक को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तानी सौंपी गई थी। उनकी अगुआई में भारत ने सीरीज 2-1 से जीती थी।

    जसप्रीत बुमराह की अब टीम इंडिया में वापसी हो रही है। लंबे समय से चोट के कारण बाहर चल रहे स्टार गेंदबाज बुमराह अब मैदान में वापसी करते नजर आएंगे। रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली मैदान पर वापसी करते नजर आएंगे। जिन्हें टी20 सीरीज के दौरान आराम दिया गया था।

    कब, कहां और कैसे देखें मैच?

    भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे 10 जनवरी, मंगलवार को खेला जाएगा। भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा, जबकि मैच का टॉस दोपहर 1 बजे होगा। भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं। आप सब्सक्रिप्शन के साथ हॉटस्टार पर मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। इसके अलावा मैच के लाइव अपडेट्स tv9gujarati.com पर भी पढ़े जा सकते हैं।


    Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

    Advertising Space


    स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

    Donate Now

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    WP Radio
    WP Radio
    OFFLINE LIVE