Recent Comments

    test
    test
    OFFLINE LIVE

    Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

    February 6, 2023

    मैं पोती…उर्फी ने जावेद अख्तर से मांगी प्रॉपर्टी, होने हैं 3 हिस्से!

    1 min read
    😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

    मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी ​​जावेद हमेशा अपने कपड़ों की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार सुर्खियों में रहने की वजह जावेद अख्तर हैं। उर्फी ने हाल ही में दिग्गज स्क्रिप्ट राइटर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गईं। अब उर्फी जावेद का जावेद अख्तर के साथ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्रॉपर्टी की बात कर रही हैं।

    सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी स्टाइलिश और मॉडर्न कपड़ों के अलावा एथनिक आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। उर्फी ने पीच कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है। हालांकि, इसमें भी एक्ट्रेस ने अपने फैशन सेंस में चार चांद लगा दिए हैं। ड्रेस बैकलेस है, लेकिन इस बार उन्हें पूरे कपड़े में देख लोग उनके दीवाने हो रहे हैं।

    दरअसल, उर्फी जावेद फैशन सेंस के सिलसिले में दिल्ली आई थीं। जावेद अख्तर भी उसी फ्लाइट में सफर कर रहे थे, जिससे वह आ रही थीं। यहां दोनों मिले। वहां से वापस आने के बाद उर्फी ने एयरपोर्ट पर पैपराजी के कैमरों में अपनी तस्वीरें क्लिक कीं। इसी बीच उर्फी ने जावेद अख्तर से अपनी मुलाकात का जिक्र किया। उर्फी ने कहा, ‘वह बहुत अच्छे हैं। हम एक ही फ्लाइट में थे। क्या आप जानते हैं कि मैं आपकी पोती हूं? अब संपत्ति को तीन भागों में बांटा जाना है।

    इससे पहले उर्फी ने जावेद अख्तर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, ‘आखिरकार आज अपने दादाजी से मिल ही गई। वह भी एक दिग्गज हैं, इसलिए कई लोग सुबह-सुबह सेल्फी लेने के लिए लाइन में लग गए, लेकिन उन्होंने मुस्कुराते हुए और सबसे बात करते हुए किसी को ना नहीं कहा।


    Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

    Advertising Space


    स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

    Donate Now

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    WP Radio
    WP Radio
    OFFLINE LIVE