पार्टी में जा रहे तीन दोस्तों की कार दुर्घटना मे हुई मौत,एक गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली। दिल्ली के रहने वाले चार दोस्त शनिवार रात दोस्त की जन्मदिन पार्टी में जाने के लिए निकले थे, लेकिन इसी दौरान ये सभी शराब के नशे में गाजियाबाद पहुंच गए और कार दुर्घटना के शिकार हो गए। इस हादसे में तीन लोगो की मौत हो गई है साथ ही एक व्यक्ति गंभीर रूप से घयाल हो गया है।
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर रविवार तेज़ रफ्तार कार ट्रक में टकराने के बाद अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार सवार दिल्ली के मोतीनगर निवासी तेजस्वी (22) , दिल्ली के विकासपुरी निवासी निकिता खत्री (26) और दिल्ली के भारत नगर अशोक विहार निवासी रिया मदान (25) की मौत हो गई जबकि इनका साथी चिराग (25) गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका अस्पताल मे ईलाज चल रहा है।

Car car driving truck accident car accident 49438905

पुलिस का कहना है कि रविवार सुबह करीब चार बजे कविनगर क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसा होने की सूचना मिली। मौके पर पुलिस को कार में शराब की बोतलें व चिप्स के पैकेट मिले हैं। पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में होने के कारण ये हादसा हुआ। तेज रफ्तार और नशे की हालत में होने के कारण आगे चल रहे ट्रक को न देख पाने से हादसा हो गया।
जानकारी के अनुसार चिराग अपने भाई की कार लेकर दोस्त की जन्मदिन पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकला था। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि वह कहां और किसके जन्मदिन में जाने वाले थे।
जांच में सामने आया है कि चारों को गाजियाबाद नहीं आना था। वे दिल्ली में घूमने के लिए घर से निकले थे। संभावना जताई जा रही है कि है कि वह रास्ता भटकर गाजियाबाद में आ गए और डीएमई पर पहुंचकर ट्रक से टकरा गए।
घायल चिराग और तेजस्वी गारमेंट्स का कारोबार करते थे। वहीं, रिया मेकअप आर्टिस्ट थी और निकिता खत्री कंपनी में नौकरी करती थी। पुलिस ने सभी के परिवार वालों को इस बारे में जानकारी दी है।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment