शाहबाद डेयरी में नाबालिक के साथ पार्क में दुष्कर्म

नई दिल्ली। शाहबाद इलाके में एक पार्क में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। घटना के वक्त नाबालिग पार्क में अपने दोस्त के साथ बैठी थी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ 27 जून की रात पार्क में बैठी हुई थी। तभी वहाँ तीन नाबालिग समेत पाँच लड़के आए। जिनमे से एक नाबालिग व राहुल उर्फ छोटू (19) और बॉबी ने लड़की के कपड़े फाड़ दिए और उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने पीड़ित के दोस्त को धमकाया। वह वहाँ से भाग गया। इधर पीड़ित लड़की ने घर आकर परिवार वालों को आपबीती बताई। परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की। आरोपियों की पहचान राहुल उर्फ छोटू (19) और बॉबी (20) के रूप में हुई है। दोनों ही शाहबाद डेयरी के रहने वाले हैं। आरोपियों से पूछताछ करने पर पुलिस ने एक आरोपी नाबालिग को पकड़ा।

दिल्ली में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी  पीड़िता – vijaychowk.com – New Delhi News Portal, Breaking, Latest, Top,  Trending, News

पुलिस ने इन दोनों को भी पकड़ लिया है। पुलिस के मुताबिक घटना में एक आरोपी सागर फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पूछताछ में पता चला कि घटना के दौरान दो नाबालिग वहाँ खड़े होकर वारदात देख रहे थे। दोनों ही शाहबाद डेयरी के रहने वाले हैं। आरोपियों से पूछताछ करने पर पुलिस ने एक आरोपी नाबालिग को पकड़ा। पुलिस ने इन दोनों को भी पकड़ लिया है। पुलिस के मुताबिक घटना में एक आरोपी सागर फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
पीड़िता परिवार के साथ शाहबाद डेयरी में रहती है। परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। पिता मजदूर हैं। पीड़िता की पड़ोस में रहने वाले लड़के से दोस्ती थी। लड़के ने पीड़िता से शादी करने का वादा किया था। घटना वाले दिन शाम को भी लड़का पीड़िता को बहला-फुसालाकर अपने साथ ले गया था। दोनों जहां बैठे थे। वह डीडीए की जमीन है। रोड भी खराब है। पीड़िता अपने दोस्त के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी। इसी बीच मैदान में कच्चे रास्ते से गुजर रहे आरोपियों ने नाबालिग को देखा। नाबालिग, राहुल और बॉबी ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोपियों से छोड़ने की गुहार लगाई। लेकिन आरोपियों ने पीड़िता की एक नहीं सुनी।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment