लड़की की शादी न हो सके, युवक ने वायरल किया अश्लील वीडियो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बांदा से एक आश्चर्यचकित वारदात सामने आई है। जहाँ एक 20 साल की लड़की के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि युवक ने उनकी बेटी को प्रेम जाल में फंसाकर उसके अश्लील वीडियो बनाया था। बाद में उसे वायरल भी कर दिया। जिसका परिणाम ये रहा कि गांव में उनकी काफी बदनामी हो रही है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि जब उन्होंने इस घटना का विरोध किया तो आरोपी युवक ने बेटी के साथ छेड़खानी की जातिसूचक शब्द बोले और गालियां देकर जान से मारने की धमकी भी दी।

Indore Crime News: कुंवारी समझ फेसबुक पर जिससे करता था अश्लील चैटिंग वह  पत्नी निकली - Indore Crime News The girl with whom he used to do obscene  chatting on Facebook turned

स्थानीय पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के अधार पर आरोपी युवक के खिलाफ SC ST समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि युवक ने उनकी बेटी को प्रेम जाल में फंसाकर उसके अश्लील वीडियो बनाया और वायरल भी कर दिया। मामला तिंदवारी थाने इलाके का है, लड़की की उम्र 20 साल बताई जा रही है। पीड़ित परिवार का कहना है कि युवक ने यह काम इसलिए किया। जिससे वह अपनी बेटी की शादी कहीं दूसरी जगह न कर सकें। पीड़ित परिवार पुलिस से गुहार लगा रहा हैं कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले। आगे की जाँच जारी है।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment