Delhi: पहली बारिश से ही डूबी पूरी दिल्ली,कई जगह हुआ जलभराव ट्रैफिक में फंसे लोग

Delhi: जहां दिल्ली के लोगों को बारिश का बेसब्री से इंतजार था वहीं दिल्ली की पहली बारिश नहीं लोगों का हाल-चाल कर दिया है। इस मूसलाधार बारिश का असर दिल्ली के बहुत से इलाकों पर है।

भारी बारिश के चलते दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल पर छत गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया है जिसकी वजह से कई कार्य दब गई, एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ लोग घायल भी हैं।

स्थिति को देखते हुए दोपहर दो बजे तक के लिए टर्मिनल 1 से उड़ानें रोक दी गई हैं।

दिल्ली में जल भराव से और भी बहुत सारी जगह-जगह पर काम पर आने जानें वाले लोगों को परेशानी हो रही है घरों से ऑफिस, हॉस्पिटल ,मार्केट जाने पर लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी के मुताबिक, धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे जलभराव होने के कारण नारायणा से मोती बाग और इसके विपरीत दोनों ओर रिंग रोड पर यातायात प्रभावित रहेगा।

मिंटो ब्रिज अंडरपास पर जलभराव के कारण कमला मार्केट से कनॉट प्लेस की ओर और इसके विपरीत दोनों कैरिजवे में मिंटो रोड पर आवाजही प्रभावित रहेगी।

आजाद मार्केट अंडरपास पर जलभराव के कारण वीर बंदा बैरागी रोड पर दोनों कैरिजवे में यातायात प्रभावित रहेगा। गोल चक्कर मुर्गा मंडी, गाज़ीपुर बॉर्डर पर जलभराव के कारण अक्षरधाम से गाजियाबाद की ओर और इसके विपरीत दोनों कैरिजवे पर रूट में लोगों की आवाजाही प्रभावित रहेगी।

आईटीओ चौराहे पर भी पानी भर जाने की वजह से जाम लगा पड़ा है।

तिलक ब्रिज डब्ल्यू-प्वाइंट के नीचे जलजमाव के कारण ए-प्वाइंट से डब्ल्यू-प्वाइंट और इसके विपरीत दोनों कैरिजवे में डब्ल्यू-प्वाइंट तिलक ब्रिज रोड पर आने जानें का रास्ता बंद है।

सिंधोरा कलां गांव अंडरपास पर ज्यादा पानी भर जाने के कारण चौकी नंबर 2, गुलाबी बाग से शक्ति नगर की ओर और इसके विपरीत दोनों कैरिजवे पर भी जलभराव से भारी जाम है।

 

 

Mehak Bharti
Author: Mehak Bharti

Leave a Comment