10 लाख रूपये की स्मैक के साथ महिला ड्रग पेडलर गिरफ्तार

Spread the love

बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में 10 लाख़

नई दिल्ली। उत्तर जिला पुलिस द्धारा क्षेत्र में सक्रिय ड्रग रैकेट और गैरकानूनी गतिविधियों को रोकने की तमाम कोशिश की जा रही है। सुनसान इलाकों में पुलिस ने अपने पहरे की संख्या बढ़ा दी है। सतर्क दिल्ली पुलिस कर्मचारियों द्वारा 1 अक्टूबर 2020 के बाद से ड्रग पेडलर के कुल 17 अरोपी महिला समेंत उत्तर जिले में गिरफ्तार है।

16 नवंबर को एसआई दीपक, आई/सी मजनू का टीला के साथ डब्ल्यू, एएसआई राज रानी, डब्ल्यू /सीटी रानी और पीएस सिविल लाइंस के सीटी सोनू के निर्देशानुसार इंस्पेक्टर अजय कुमार, एसएचओ, पीएस कोतवाली और राजेन्द्र सिंह, एसीपी/सिविल लाइंस के मार्गदर्शन अनुसार सड़कों पर होने वाले अपराधो की जाँच के लिए क्षेत्र में पहरे किये जा रहे है। 16 नवंबर रात करीब 8:30 बजे पुलिस अरुणा नगर, मजनू का टीला पहुंची। वहाँ एक संदिग्ध महिला घर का ताला खोल रही थी जैसे ही महिला ने पुलिस को देखा तो वह पीछे मुड़ी और भागने की कोशिश की। पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया और आखिरकार महिला को रोक कर जांच की गई।

पुलिस द्धारा की गई जाँच में एक प्लास्टिक बैग में सफेद रंग का रुमाल 4,010 रूपये और एक प्लास्टिक की थैली जिसमें कुल 103 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस के पूछताछ करने पर महिला ने अपना नाम मीना बताया मामले की एफआईआर संख्या 502/20, यू/एस 21/61/85 एनडीपीएस अधिनियम, पीएस सिविल लाइन्स को पंजीकृत कर जांच की गई।

गहन पूछताछ पर महिला ने बताया कि वह केवल पिछले कुछ महीनों से ड्रग्स बेच रही है। वह मजनू का टीला निवासी किरण नामक से ड्रग्स खरीदती थी।

पूरे मामलें में पुलिस को सफ़ेद रंग का रुमाल में 4010 रूपये व एक प्लास्टिक की थैली जिसमें 103 ग्राम स्मैक जिसकी बाजार कीमत 10 लाख् रू आंकी जा रही है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *