इन सभी महिलाओं ने साजिद खान पर लगाए है सेक्सुअल मिसकंडक्ट के आरोप

Spread the love

मुबंई। यह कई बार माना जाता है कि अगर किसी पर कोई आरोप पहली बार लगता है तो उस आरोप के झूठा होने की संभावना बहुत हद तक होती है, लेकिन अगर किसी व्यक्ति के खिलाफ नियमित रूप से कोई विशेष शिकायत अनेक लोगों द्रवारा दर्ज की जाती है तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह व्यक्ति निश्चित रूप से एक आरोपी है और उसने कथित अपराध को अंजाम दिया है। आपको बता दे कि ऐसी ही समय-समय पर यौन दुराचार की शिकायत फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ मनोरंजन जगत से जुड़ी एक-दो नहीं, बल्कि सात महिलाओं ने अबतक की है।

हाल ही में दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने साजिद खान पर सेक्सुअल मिसकंडक्ट का आरोप लगाया है। जिया खान के जीवन पर बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री में करिश्मा बताया कि उनकी बहन के साथ साजिद ने गलत किया है, करिश्मा ने कहा कि साजिद ने उनकी बहन को टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा था। इसके बाद साजिद की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती है।

इसे पहले मॉडल पॉला ने भी साजिद खान पर सेक्सुअल मिसकंडक्ट को लेकर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। पॉला ने बताया था कि जब वे 17 साल की थीं तो साजिद खान ने उन्हें अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था। पॉला ने यह भी कहा था नाबालिग होने के कारण उन्हें कुछ समझ नहीं आया था।

बॉलीवुड में अपने बोल्ड अवतार के लिए जाना जाने वाली शर्लिन चोपड़ा ने जिया की बहन द्वारा साजिद पर आरोप लगाने के बाद, साजिद खान पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि साजिद ने साल 2005 में उनके सामने अपना प्राइवेट पार्ट निकाल दिया था और उसे फील करने को कहा था। आपको बता दे कि एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने भी ऐसे ही कुछ आरोप साजिद खान लगाए थे। सलोनी ने बताया कि साजिद ने उनके साथ भी गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

अभिनेत्री और मॉडल रेचल व्हाइट ने भी फिल्म निर्माता साजिद खान पर पहले यौन दुराचार का आरोप लगाया था। रेचल ने भी आरोप लगाया था कि साजिद उसे गंदे और अश्लील मैसेज भेजा करते थे और फिल्म में रोल के लिए उन्हें कपड़े उतारने पड़ने जैसी बात किया करते थे। रेचल ने यह सारा वाक्य ट्विटर पर भी पोस्ट किया था।

आपको बता दे कि इन सात महिलाओं में से एक पत्रकार है जिसने साजिद खान की अश्लील हरकतों को स्वयं अनुभव किया था। मीटू के आंदोलन के दौरान करिश्मा उपाध्याय नाम की एक पत्रकार ने ट्वीट कर लिखा था कि जब वे साजिद खान का इंटरव्यू लेने गईं तो साजिद अपना पेनिस बाहर निकालने लगे थे।

लिप्सटिक अंडर माय बुर्का की एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने भी साजिद खान पर संगीन आरोप लगाए थे। अहाना ने कहा था कि साजिद ने उनसे कई अटपटे सवाल पूछे था, साजिद ने पूछा कि अगर उन्हें 100 करोड़ रुपये मिलें तो क्या वो एक कुत्ते के साथ सेक्स करना चाहेंगी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *