अमिताभ ने जुबिन सिन्हा और मुन्नवर अली के गायन की प्रशंसा की

Spread the love

पटना। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने गायक-कंपोजर जुबिन सिन्हा और मुन्नवर अली के गायन की तारीफ की है। जुबिन सिन्हा और मुन्नवर अली का गाया एक युगल गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जुबिन और मुन्नवर अली ने सत्तर और अस्सी के दशक में सुपरहिट गीतों को अपनी आवाज दी है।

जुबिन सिन्हा ने जहां लीजेंडरी गायक किशोर कुमार के गाये सुपरहिट गीतों को अपनी दिलकश आवाज में पिरोया है वहीं, मुन्नवर अली ने आवाज की दुनिया के बेताज बादशाह कहे जाने वाले मोहम्मद रफी के गीतों को अपनी सुरमयी आवाज से यादगार बना दिया। इनमें ये क्या हुआ कैसे हुआ, छूकर मेरे मन को, जिंदगी के सफर में गुजर जाते हैं जो मुकाम, तुमने मुझे देखा होकर मेहरबान, अहसान तेरा होगा मुझपे, लिखे जो खत तुझे, रिमझिम गिरे सावन, क्या हुआ तेरा वादा, एक अजनबी हसीना से यूं मुलाकात हो गयी, तेरी गलियों में ना रखेंगे कदम, ये दोस्ती हम ना तोड़ेंगे जैसे गीत शामिल हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भी जुबिन-मुन्नवर के गाये गीत का अंदाज बेहद पसंद आया है। अमिताभ ने सोशल मीडिया पर गाने को अपलोड करते हुये लिखा, “बीटस, रिदम, हर्टबीट, एक शब्द बदल जाएँ, सुर बदल जाएँ.. पर धड़कन एक जय हिंद!! अमिताभ बच्चन से गाने को मिल रही प्रशंसा से जुबिन सिन्हा अभिभूत हैं। मूल रूप से बिहार के पटनासिटी के हाजीगंज मुहल्ले के रहने वाले जुबिन ने बताया कि उन्होंने और मुन्नवर अली ने मिलकर सत्तर और अस्सी के दशक के सुपरहिट गानों का चयन किया और उसे एक गीत में पिरोया।”

जी म्यूजिक और सोनी पिक्चर्स के साथ कई गाने कर चुके जुबिन ने बताया कि इस गाने को यूं तो काफी प्रशंसा मिली है लेकिन महानायक अमिताभ बच्चन ने जब इसकी तारीफ की तो यह उनके लिये सपना पूरा होने जैसा है।” उन्होंने कहा कि उनकी और मुन्नवर अली की जोड़ी काफी सराही जाती है और उन्होंने इससे पूर्व जी म्यूजिक के लिये “दोस्ताना” गाना किया था जो लोगों को बेहद पसंद आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *