बिग बॉस 14 मे भाग लेने वाले संभावित सेलिब्रिटीज

Big Boss 14

Spread the love

दिल्ली अप—टु—डेट ब्यूरो।।

टेलीविजन के बड़े शो बिग बॉस का 13 वां सीजन अभी तक के सभी सीजन में सबसे बेहतर कहा जा सकता है। इस सीज़न ने सबसे अधिक टीआरपी हासिल की और कई रिकॉर्ड बनाए। इस सीज़न ने अधिकतम संख्या में वाइल्ड कार्ड एंट्री का रिकॉर्ड भी बनाया। सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीज़न का शीर्षक भी ‘बिग बॉस 13’ द्वारा अर्जित किया गया था। इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला थे। असेम रियाज उपविजेता थे। बिग बॉस 13 का शानदार अंत हुआ, इसलिए आने वाले सीजन के लिए दर्शकों में काफी उत्साह है।
इस बार बिग बॉस का घर जंगल की थीम पर बनाया जाएगा और घर में कम से कम चार या पांच आम लोग होंगे और बाकी सेलिब्रिटी होंगे। गौर हो कि सलमान खान इस सीजन को भी होस्ट करने वाले हैं। हर बार इस बात पर संदेह होता है कि सलमान इस शो को होस्ट करेंगे या नहीं, लेकिन यह सीजन सलमान की वजह से हिट रहा। इसलिए सलमान खान के अनुपस्थित रहने का कोई सवाल ही नहीं है। इस बार बिग बॉस हाउस में मेहमानों के नाम दर्ज करने को लेकर अफवाहों में कई नाम हैं। हमें स्रोतों से कुछ नाम मिले हैं।

दिशा वकानी: लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का प्रसिद्ध किरदार कई सालों से देखा जा रहा है, जो दिशा वकानी की भूमिका में हैं, जो 2017 से मातृत्व अवकाश पर हैं। हालांकि, दिश वकानी सितंबर 2017 से इस शो में नहीं हैं। दिशा वकानी साल 2017 में मातृत्व-अवकाश पर चली गईं, तब से वह शो में वापस नहीं आई हैं। इस बीच, दिशा के टीवी शो छोड़ने को लेकर कई अफवाहें उड़ीं। लेकिन, अभी तक इस संबंध में कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

राज महाजन: राज महाजन एक संगीतकार, निर्माता, अभिनेता, गायक और टीवी शो के होस्ट हैं। बिग बॉस हाउस सीज़न 10 और 11 में प्रवेश करने के लिए मोक्सक्स म्यूजिक कंपनी के प्रमुख के नाम पर भी चर्चा की गई थी। राज महाजन ने संगीत निर्देशक के रूप में विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में 1500 से अधिक गाने प्रकाशित किए हैं। राज का विवादों से कुछ खास रिश्ता है। राज महाजन ने एक टीवी टॉक शो- i म्यूजिक मस्ती विद राज महाजन ’की भी मेजबानी की है, जो कि कई बॉलीवुड हिट गानों के हिट सिंगर लब जंजुआ ने बॉलीवुड की झूठी दुनिया के बारे में सवाल किया था। राज महाजन के लेस्बियन रिलेशनशिप ‘यारा वे’ पर आधारित वीडियो ने भी पिछले दिनों विवाद खड़ा कर दिया था। राज महाजन के खिलाफ भी दहेज का मुकदमा दर्ज किया गया है।

करण ग्रोवर: करण सिंह ग्रोवर एक प्रसिद्ध भारतीय मॉडल, टेलीविजन और फिल्म अभिनेता, निर्माता हैं। करण ग्रोवर ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत एमटीवी इंडिया पर एकता कपूर की Mast किट्टी मस्त मस्त है जिंदगी ’से की थी।

राधे मां: राज महाजन के साथ, राधे मां के नाम ने भी बिग बॉस 10. में आने के बारे में सुर्खियां बटोरीं। सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां (जन्म 4 अप्रैल 1965) एक ऐसी महिला हैं जो खुद को भगवान कहती हैं। वह खुद को देवी का अवतार कहती है। वह हर समय लाल हेडड्रेस दुल्हन की तरह सजी रहती है।

अमित भड़ाना: अमित भड़ाना का जन्म 7 सितंबर 1994 को दिल्ली के एक गाँव जोहरपुर में हुआ था। अमित भड़ाना ने अपनी स्कूलिंग विहार बिहार के एक स्कूल से की। अमित भड़ाना फेसबुक और फिर सोशल मीडिया के माध्यम से लोकप्रिय हुए। वह YouTube पर लोकप्रिय हो गया और एक समय में, वह भारत में नंबर एक व्यक्ति YouTuber बन गया और अपनी प्रतिभा को पूरे देश में ले गया।

टीना दत्ता: टीना दत्ता का जन्म 27 नवंबर 1986 को कलकत्ता, पश्चिम बंगाल, भारत में तनीषा दत्ता के रूप में हुआ था। उसे घर पर टिनजी कहा जाता है। उन्होंने 5 साल की उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था। हालांकि, टीना ने हिंदी और बंगाली मनोरंजन उद्योग में सक्रिय रूप से काम किया है। हिंदी टीवी धारावाहिकों में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उन्हें काफी लोकप्रियता मिली, जिसके कारण उन्हें कई पुरस्कार भी मिले।

सुनील पाल: सुनील पाल एक भारतीय हास्य अभिनेता, अभिनेता और आवाज-कलाकार हैं। सुनील वर्ष 2005 में has द ग्रेट इंडियन लाफ्टर ’के विजेता भी रहे हैं। शो जीतने के बाद, सुनील पाल ने फिल्मों में काम करना शुरू किया। वर्ष 2005 में, सुनील ने ings फीलिंग्स अंडरस्टैंडिंग ’लिखा और शो का निर्देशन भी किया, सुनील पाल ने अब तक लगभग 51 शो में स्टैंडअप कॉमेडी का प्रदर्शन किया है। सुनील का जन्म वर्दा, महाराष्ट्र में हुआ था और वह 1995 में मुंबई आए थे।

अरुण गोविल: अरुण गोविल का जन्म 12 जनवरी 1958 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ था। वह शूल टाइम के दौरान नाटक किया करते थे। 1987 में, निर्देशक रामानंद सागर की रामायण में, अरुण ने ‘भगवान राम’ का किरदार निभाया। वह इस भूमिका से इतने लोकप्रिय हुए कि आज भी लोग उन्हें टीवी के राम के नाम से संबोधित करते हैं।

दीपिका चिखलिया: दीपिका का जन्म 29 अप्रैल 1965 को रामायण में सीता के रूप में हुआ था। अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह एक राजनीतिज्ञ भी हैं। दीपिका चिखलिया ने एक कॉस्मेटिक कंपनी के प्रमुख हेमंत टोपीवाला से शादी की, जिसके बाद उनका उपनाम दीपिका चिखलिया से बदलकर दीपिका टोपीवाला कर दिया गया।

Bigg Boss14 Potential Celebrities; Story by Narender Dhawan


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *