सुशांत केस में बिहार और महाराष्ट्र पुलिस में गहरी हुई तनातनी, बिहार के डीजीपी ने लगाए गंभीर आरोप

Spread the love

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले को लेकर बिहार और महाराष्ट्र पुलिस में तनातनी बनी हुई है। इस मामले को लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने महाराष्ट्र पुलिस पर सीधे आरोप लगाते हुआ कहा कि सुशांत की मौत को 50 दिन हो गए है और अबतक कुछ ठोस खोजने में असक्षम रही है।

पांडेय ने यह भी आरोप लगाया कि हमारे आईपीएस अफसर विनय कुमार तिवारी को जबरन क्वारैंटाइन किया गया है तथा उनके साथ एक अपराधी की तरह व्यवहार किया जा रहा है और उन्हें हाउस अरेस्ट किया गया है। साथ ही पांडेय ने रिया चक्रवर्ती को ​लेकर कहा कि अगर बॉलीवुड अभिनेत्री अगर निर्दोष हैं तो वह सामने आकर जांच में सहयोग क्यों नहीं करती। वे सिर्फ मुंबई पुलिस का सहयोग क्यों कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन का नाम सुनते ही मुंबई पुलिस भड़क क्यों जाती है।

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने नीतीश कुमार से मुंबई में बिहार पुलिस के साथ किए जा रहे खराब व्यवहार को लेकर प्रधानमंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करने के लिए कहा है।

Bihar DGP puts serious allegations on Maharashtra police on handling Sushant Singh Rajput’s suicide case.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *