बर्थडे स्पेशल: आयुष्मान खुराना बन चुके हैं लाखों दिलों की धड़कन

Spread the love

(दिल्ली-अप-टु-डेट) नई दिल्ली। बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं। मल्टी टैलेंटेड आयुष्मान खुराना ने अभिनय के अलावा आयुष्मान ने फैंस का दिल अपने डांस, गानों और लेखन से भी खींचा है। आयुष्मान हर तरह के किरदार में फिट बैठते हैं।

Ayushmann Khurrana Filmi Career

14 सितंबर, 1984 को चंडीगढ़ में जन्में आयुष्मान खुराना ने साल 2004 में एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज 2 से अभिनय की दुनिया में कदम रहा था और वो इस शो के विजेता भी रहे। हालांकि इससे पहले आयुषमन रेडियो जॉकी के रूप में काम कर चुके हैं। आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में कदम रखा। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और आयुष्मान ने अपनी शानदार अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में अपनी पहचान भी बना ली।

Ayushmann Khurrana Awards

आपको बता दें कि आयुष्मान को 16 बार नॉमिनेशन मिला है जिसमें उन्होंने 12 बार अवॉर्ड अपने नाम किया है। आयुष्मान अबतक अपने 6 साल के फिल्मी करियर में 10 फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें फिल्म ‘अंधाधुंध’ और ‘बधाई हो’ रिलीज होने वाली हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने नाम नेशनल अवॉर्ड भी किया है, उनकी हिट लिस्ट में ‘विक्की डोनर’ के अलावा,’दम लगा के हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ आदि फिल्म शामिल हैं।

Ayushmann Khurrana is father of two children

आयुष्मान ने कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया। आयुष्मान खुराना ने बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। आयुष्मान खुराना की निजी जिंदगी की बात करें तो उनको 16 साल की उम्र में अपनी दोस्त ताहिरा कश्यप से प्यार हो गया था। 12 साल तक लंबे रिलेशन के बाद दोनों ने साल 2008 में शादी कर ली थी। इस कपल के 2 बच्चे बेटा विराजवीर खुराना और बेटी वरुष्का हैं।

आयुष्मान के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी, अनेक और डॉक्टर जी में नजर आएंगे।

ये भी पढ़े- :  आसान हुआ अमेरिका में ग्रीन कार्ड बनवाना


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *