मुख्यमंत्री उद्धव ने कंगना को दी गाली

Spread the love

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनोत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच जंग जारी है। मुख्यमंत्री उद्धव ने कल दशहरा रैली के संबोधन में कंगना को परोक्ष रूप से कहा कि लोग अपने राज्य से बेरोजगार होकर हमारे राज्य में आते है तथा उसे बदनाम करते ​है। कंगना ने उद्धव के इस बात का जवाब देते हुए आज कहा कि उद्धव ठाकरे आपको शर्म आनी चाहिए आप एक मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठकर ऐसी बात बोल र​हे है दरअसल आप इस कुर्सी के लायक है ही नही।

कंगना का कहना है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल अपने दिए भाषण में मुझे गाली दी तथा अपशब्दो का प्रयोग किया गौरतलब पहले भी कई लोगो ने मेरे लिए अपशब्दो का प्रयोग किया और मुझे धमकिया दी लेकिन किसी ने कोई आवाज नही उठाई जो भी नारी सशक्तिकरण के ठेकेदार हैं, उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। जितने भी देशभक्त लोग हैं उनकी सहायता करने कोई नहीं आता और आप देशभक्ति की बात करते हैं अगर आप देश के लिए कुछ करते हैं तो कौन सा हम पर अहसान कर रहे हैं। आप केवल खुद के लिए यह कर रहे हैं देश के लिए नही हैं। ये जो संविधान को बचाने वाले हैं अब कुछ नहीं कहेंगे जब एक वर्किंग चीफ मिनिस्टर के एक लड़की को सरेआम गाली दी।

कंगना ने उद्धव ठाकरे को ​कहा कि शर्म करो मैं आपके बेटे की उम्र की हूं। आपकी बातों से पता चलता है कि एक सेल्फ मेड सिंगल वूमन से आप कैसे बोलते हैं। हमारे लोकतांत्रिक अधिकारों की छीनने की हिम्मत नहीं कर सकते और हमें बांट नहीं सकते। आपका गंदा भाषण आपकी अयोग्यता का भद्दा प्रदर्शन है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *