सिविल लाइंस थाना ने 10 लाख के ड्रग्स के साथ पकड़ी एक बड़ी महिला ड्रग पेडलर

Spread the love

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से ड्रग्स से जुड़ी खबरें मीडिया में खूब चल रही हैं और राज्यों की पुलिस नशीले पदार्थों की तस्करी और खरीद—फरोख्त पर अंकुश लगाने पर लगी हुई है। इस बीच उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस थाना टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। 12 अक्टूबर की दोपहर को मजनू का टीला पर गश्त के दौरान पुलिस ने एक महिला ड्रग पेडलर को पकड़ा है। पुलिस को ​महिला के पास से 10 लाख रुपये के मूल्य का ड्रग्स भी मिला है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 12 अक्टूबर की दोपहर को सिविल लाइंस थाना के सब इंस्पेक्टर दीपक और महिला सब—इंस्पेक्टर मीणा चावला मजनू का टीला इलाके में गश्त लगा रहे थे, उस दौरान उन्हें एक संदिग्ध महिला पर संदेह हुआ और जब हेड कांस्टेबल अजय महिला के पास गया, तो महिला तुरंत पुलिस से दूर भागने लगी और जिसे देखकर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी उसके पीछे भागने लगे और कुछ मिनटों के बाद वह पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पुलिस को ​महिला से कुल 116 प्लास्टिक पॉलिथीन जिसमें भूरे रंग का पाउडर बरामद हुआ है। पकड़ी गई महिला की पहचान रूमा के रूप में हुई है, जो मजनू का टीला के अरुणा नगर की निवासी है। रूमा पर पहले भी पुलिस पर हमला करने का एक मामला कश्मीरी गेट मेट्रो पुलिस स्टेशन में दर्ज है, जिसमें वह दोषी भी पाई गई थी। साथ ही, रूमा राजीव नाम के अपराधी की सगी बहन है जिसके गुलाबी बाग पुलिस स्टेशन में कई आपराधिक मामले चल रहे है और कुछ दिन पहले ही राजीव को स्पेशल स्टाफ नॉर्थ टीम ने गिरफ्तार किया है।

आपको बता दे कि बरामद 116 प्लास्टिक की पॉलीथीन बैग में मौजूद 106 ग्राम के भूरे रंग के पाउडर की टेस्टिंग के बाद यह पाया गया कि वह स्मैक है। पुलिस पूछताछ में रूमा ने खुलासा किया कि वह कश्मीरी गेट से दो अन्य महिला ड्रग पैडलर्स से स्मैक लिया करती थी और उनके संपर्क में थी। रूमा ने पुलिस को यह भी बताया कि वे कश्मीरी गेट में आए विजिटरस की आगे वाली जेब में एक छोटा राष्ट्रीय ध्वज लगाया करती थी और उनसे पैसे लिया करती थी। यह माना जा रहा है कि रूमा की गिरफ़्तारी के बाद और नए बड़े खुलासे हो सकते है और आने वाले दिनों में राजधानी से कई अन्य ड्रग्स पेडलर को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *