योगी राज में बढ़ता ही जा रहा अपराधियों का दुस्साह

Spread the love

आगरा। अपराधियों का दुस्साह लगातार योगी राज में बढ़ता ही जा रहा है। रविवार रात मैनपुरी में अपराधियों ने खुलेआम खतरनाक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए और पुलिस सोमवार सुबह तक सिर्फ जांच के नाम पर खानापूर्ति कर रही है। जबकि मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले लोग दहशत के चलते रात पलक तक नहीं झपका सके।

अपराधियों ने वारदात रविवार रात 10:20 बजे की है। शहर में सीमेंट की दुकान के स्वामी मनोज अग्रवाल का हरीदर्शन नगर में मकान है। मनोज रोज की तरह रविवार को भी अपनी दुकान बंद करने के बाद अपने घर आ गए थे। रात 10:20 बजे के करीब एक बाइस से दो युवक आए और उन्होंने मनोज के घर को निशाना बनाकर बम को फेंक दिया। दरवाजे के अंदर बम गिरते ही तेज आवाज के साथ फटा।

बम फटने से घर के सारे शीशे टूट गए और बम गिरने वाला स्थान भी क्षतिग्रस्त हो गया। आवाज सुनते ही आस पास के लोग दहशत में आ गए और मनोज के घर पर सभी लोग इक्ट्ठे हो गए।

बता दे कि घटना के समय मनोज घर पर नहीं थे। बाकी परिजन घर की छत पर थे। बम के धमाके से घर में धुआं फैल गया। पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया गया और मौके पर पुलिस फोरेंसिक टीम को लेकर पहुंची। पहली नजर में पुलिस इसे पटाखा फटने का मामला मान रही थी लेकिन जब धमाके का असर देखा तो गंभीर जांच में जुटी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *