स्कूल बस ने ली मासूम बच्चे की जान

यमुनानगर Accident School Bus

बस ने ली मासूम की जान

Spread the love

पानीपत। यमुनानगर में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। साढ़े तीन साल का मासूम बच्चा ​जिस स्कूल बस का इंतजार कर रहा था, उसी बस ने उस मासूम बच्चे की जान ले ली। बता दे कि जब वह मासूम बच्चा स्कूल जाने के लिए बस में चढा ही था कि बस चल पड़ी और वह मासूम नीचे गिर पड़ा और बस उस मासूम के उपर से गुजर गई जिससे उस मासूम बच्चे की मृत्यु हो गई थी। हादसे के बाद आरोपित बस छोड़कर भाग गया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।
वह मासूम बच्चा यमुनानगर के रादौर थाना क्षेत्र के गांव गुंदियाना में दीदार सिंह का साढ़े तीन साल का बेटा विरेन सरस्वती नगर के टैगोर शांति निकेतन स्कूल में पढ़ता था। शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह घर के पास ही सड़क पर बस के इंतजार में खड़ा था। बस आई तो वह चढऩे लगा। अभी वह ठीक से संभल भी नहीं पाया था कि चालक ने बस चला दी। इससे विरेन सड़क पर आ गिरा और बस के पिछले पहिए के नीचे आ गया और उसकी वही पर मौत हो गई। मासूम अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।
चालक मासूम को कुचलते हुए आगे निकल गया। आसपास के लोगों ने जब शोर मचाया तो चालक रुका। लोग विरेन को उठाने को भागे। जब उसे उठाया गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों को इसकी सूचना दी गई। सुबह-सुबह बेटे की मौत की खबर मिलते ही माता पिता भागे। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने चालक सुखचैन और परिचालक रिषीपाल पर केस दर्ज कर लिया है, प्रबंधन की लापरवाही पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *