हैदराबाद की पुलिस बनी जज फैसला किया ऑन द स्पॉट

Hyderabad Gang Rape and Murder Case

हैदराबाद की एक बेटी को मिला इंसाफ

Spread the love

हैदराबाद। बीते दिनो हैदराबाद की एक बेटी के साथ जिन चार आरोपियों ने कुकर्म कर जिंदा जला दिया था उन हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस द्वारा एक मुठभेड़ मारे जाने के बाद लोगों में उल्लास की लहर दिखाई दी। कई लोगों पुलिस टीम पर फूल बरसाए तो कुछ ने उन्हें मिठाइयां खिलाईं महिलाओं ने पुलिस अधिकारियों के हाथों पर राखी भी बांधी है।

हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर से गैंगरेप करने के बाद उसकी जलाकर हत्‍या करने वाले चारों आरोपियों को स्‍थानीय पुलिस ने आज सूर्य का उदय के बाद ही एनकाउंटर में मार गिराया। चारों आरोपियों को मौका ए वारदात पर घटनाक्रम को समझने (क्राइम सीन रिकंस्‍ट्रक्‍शन) के लिए ले जाया गया था, आरोपियों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस ने आत्‍मरक्षा में इन्‍हें मार गिराया, लेकिन यहां से इन्‍होंने भागने की कोशिश की गैंगरेप-मर्डर केस के चारों आरोपियों का एनकाउंटर, जिस जगह गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था, पुलिस ने उसी जगह आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। आरोपियों के शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए महमूदनगर अस्‍पताल ले जाया गया है।

एनकाउंटर की जगह पर मौजूद भीड़ ने पुलिसकर्मियों को उठाकर अपनी खुशी का इजहार किया। आरोपियों का पुलिस द्वारा एनकाउंटर किए जाने के बाद पीड़िता के पड़ोसियों ने अपनी खुशी का इजहार किया, और पुलिसकर्मियों को मिठाई खिलाई और तेलंगाना पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इस घटना पर राष्‍ट्रीय महिला आयोग की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि हमने हमेशा ऐसे अपराधियों के लिए मृत्युदंड की मांग की है और यहां पुलिस सबसे अच्छी जज है। मुझे नहीं पता कि यह किन परिस्थितियों में हुआ। एनकाउंटर स्‍थल पर भारी स्‍थानीय पुलिसबल तैनात था, इस दौरान वहां कई वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे।

शमशाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने कहा कि साइबराबाद पुलिस घटनाक्रम को समझने के लिए आरोपियों को मौका ए वारदात पर ले जाया गया था। आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीन लिए और पुलिस पर फायर किया। जिसके बाद सेल्‍फ डिफेंस में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें आरोपी मारे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *