लो साहब ये आ गाए ‘आप’ के दूसरे विधायक, एक पहुंचे कल जेल दूसरे का मामला ​महिला आयोग में

MLA rituraj govind "AAP" BJP

ईमानदार पार्टी के विधायको की बढ़ी मुश्किलें

Spread the love

ईमानदार पार्टी के ईमानदार विधायकों की मुश्किलें कम नही हो रही

नई दिल्ली। दिल्ली की ईमानदार पार्टी की बढ़ती मुश्किले, एक तरफ दिल्ली में विधानसभा चुनाव के कुछ ही महीनें शेष बचे है। वही ‘आप’ की मुश्किलें कम होने का नाम ही नही ले रही है। बता दे कि भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष पूनम पराशर झा ने राष्ट्रीय महिला आयोग से आम आदमी पार्टी के विधायक ऋतुराज गोविंद के खिलाफ शिकायत की। उन्होंने आरोप लगाया है कि विधायक ने मंत्री गोपाल राय की उपस्थिति में मंच से उनके लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था।

ऋतुराज झा के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात कर उन्हें शिकायत पत्र दिया। उन्होंने कहा कि AAP का महिला विरोधी चेहरा दिल्ली की जनता के सामने आ चुका है। AAP के मुखिया इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय इन्हें बचाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद AAP नेता की तरह काम कर रही हैं। वह AAP विधायकों और मंत्रियों के काले कारनामों को बेबुनियाद बताकर उनका खंडन करती रहती हैं।

ऋतुराज झा व अन्य भाजपा महिला नेताओं ने इस मुद्दे को लेकर पिछले दिनों प्रेस वार्ता भी की थी। अपने ऊपर लगे आरोपों पर विधायक ऋतुराज का कहना है कि AAP को बदनाम करने के लिए विधानसभा चुनाव में पूनम पराशर ने तीन कार्यकर्ताओं के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था जिस पर अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

इससे पहले बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी के विधायक सोमदत्त को छह माह के लिए जेल भेजे जाने पर भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा था कि AAP का चाल, चरित्र और चेहरा धीरे-धीरे दिल्ली की जनता के सामने आ रहा है। आप के मुखिया अर​विंद केजरीवाल सहित पार्टी के अन्य नेता खुद को शहरी नक्सल कहने में गर्व महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा कि आप नेताओं की गतिविधियां शुरू से ही देश विरोधी रही हैं, जो धीरे-धीरे सबके सामने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित कई विधायकों व नेताओं पर अलग-अलग मामलों में मुकदमे दर्ज हैं। कई नेताओं पर महिला उत्पीड़न के भी आरोप हैं। उन्होंने कहा कि जांच की प्रक्रिया पूरी होने पर आप के कई नेता जेल जाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने के बाद आप सरकार के भ्रष्टाचार व घोटालों की जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *