दिवंगत शीला दीक्षित की मोदी के मंत्री ने की तारीफ

केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास अनाधिकृत कॉलोनियों पत्रकार वार्ता

दिवंगत शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि देते हुए की उनकी तारीफ

Spread the love

नई दिल्ली। केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास राज्यमंत्री हरदीप पूरी ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत शीला दीक्षित को वर्तमान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बेहतर बताया।
बता दे कि दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन शनिवार को हुआ था। देश की राजधानी दिल्ली में शीला दीक्षित मुख्यमंत्री पद पर 15 साल तक सत्ता में काबिज रही। शीला दीक्षित कांग्रेस की वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष थी। 2013 में चली आम आदमी पार्टी की लहर में केजरीवाल से खुद चुनाव हारने और दिल्ली की सत्ता गवानें के बाद उन्होने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था।
वहीं केंद्रीय मंत्री ने पत्रकार वार्ता के दौरान दिल्ली की सत्तासीन आम आदमी पार्टी के मु​खिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अनाधिकृत कॉलोनियों के मुद्दे पर कटघरे में खड़ा किया। हरदीप पूरी ने इस दौरान यह भी कहा कि अनाधिकृत कॉलोनियों के मुद्दे पर सीएम केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं। हमने उन्हें सिर्फ कैबिनेट नोट भेजा था, जबकि वे श्रेय लेना चाह रहे हैं।
केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली मेट्रो बोर्ड में गैर आधिकारिक सदस्यों को मनोनीत करने के मुद्दे पर भी दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की जमकर खिंचाई की। उन्होंने कहा कि केजरीवाल यहां भी गलत तर्क दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *