पूर्व विधायक अलका लांबा ने कांग्रेस कार्यालय में ग्रहण की सदस्यता

Congress "AAP" Alka Lamba

अलका लांबा ने सदस्यता ग्रहण की

Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली की सत्तासीन आम आदमी पार्टी की चांदनी चौक सीट से पूर्व विधायक अलका लांबा आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने को लेकर काफी काफी सुर्खियों बनी रही थी। वही अब अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी को छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। उन्होेंने शनिवार को कांग्रेस कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण के मौके पर दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको समेत कई नेता भी वहा पर उपस्थित रहे।

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मतभेदों के चलते तकरीबन एक महीने पहले अलका लांबा ने AAP को बाय-बाय कर दिया था। अलका लांबा ने शनिवार सुबह ही ट्वीट कर एलान कर दिया था कि वह शनिवार को कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय में प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करेंगी। जानकारी के अनुसार अलका ने लांबा ने कहा था कि शुक्रवार को किन्हीं कारणों की वज​ह से मैं पार्टी ज्वाइन नहीं कर पाई, लेकिन शनिवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करूंगीं।

इसी एलान के साथ शनिवार को अलका लांबा ने कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड पहुंकर दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको, चांदनी चौक के अध्यक्ष उस्मान, जिला आदर्शनगर की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *