कपिल मिश्रा व रिचा पाण्डेय मिश्रा भाजपा में शामिल

Kapil mishra joined BJP

JOINED BJP

Spread the love

दिल्ली सरकार के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा और आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता व महिला विंग की अध्यक्ष रिचा पाण्डेय मिश्रा आज अपने दल बल के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये है। दिल्ली भाजपा प्रभारी श्याम जाजू, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता, पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय एवं प्रदेश सदस्यता प्रमुख एवं महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने कपिल मिश्रा एवं रिचा पाण्डेय मिश्रा को पत्रकारों के समक्ष भाजपा का पटका पहनाकर विधिवत पार्टी में शामिल किया।

केजरीवाल को डांकू की संज्ञा देते हुये भावुक होकर श्री कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी में इसलिये शामिल हो रहा हूँ कि भारत माता की खुल कर जय बोल सकूं, कश्मीर को अपना कह सकूं, भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़ सकूं, टुकड़े-टुकड़ें गैंग के खिलाफ खुल कर बोल सकूं और दिल्ली की नकारात्मक राजनीति के खिलाफ लड़ाई लड़ सकूं। भाजपा में शामिल करने के लिए पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुये श्री कपिल मिश्रा ने कहा कि पिछले दो साल से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा था और ऐसा लगता था कि मेरे आगे पीछे कोई नहीं है, लेकिन अब लगता है कि समुन्दर का मजबूत किनारा मिल गया है। माँ ने कई बार समझाया था, लेकिन मैंने माँ की बात न मान कर गलत किया था, आज मुझे उसका अहसास है। भाजपा का कार्यकर्ता बनने के लिये मेरी विधानसभा सदस्यता सौ बार भी चली जाती तो मुझे कोई गम नहीं था। केजरीवाल जैसे भ्रष्टाचारी राजनेता की पोल खुल चुकी है और आने वाले विधानसभा में जनता आम आदमी पार्टी को सबक सिखायेगी।

केजरीवाल को महिला विरोधी बताते हुये रिचा पाण्डेय मिश्रा ने कहा कि 6 साल पहले अपना सब कुछ छोड़कर मां भारती की सेवा करने के लिए राजनीति में आई थी लेकिन देश की सेवा करने का जो जज्बा लेकर आई थी वैसा आम आदमी पार्टी में कुछ भी नहीं है। अपनी बात कहने की भी आजादी नहीं है, लेकिन आज यह लग रहा है कि जिस वैकल्पिक राजनीति की तलाश में राजनीति में आई थी, भाजपा में आकर वह तलाश पूरी हो गई है। जिस भ्रष्टाचार को लेकर हम लड़ाई लड़ रहे थे, उस भ्रष्टाचार की सच्ची लड़ाई भारतीय जनता पार्टी लड़ रही है। हम अपने रास्ते से भटक कर खास लोगों की पार्टी में चले गये थे जबकि सचमुच में आम लोगों की पार्टी भारतीय जनता पार्टी है। पूरी शिद्दत से दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिये काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *