विधायक सोमदत्त ने खुद खड़े होकर बटवाया राशन

विधानसभा क्षेत्र की सभी राशन की दुकानों का मुआयना किया और राशन दुकानदाराें को सख्त चेतावनी देते हुए प्रत्येक कार्ड धारक को तत्काल व तेजी से राशन वितरण करने को कहा।

Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली की कई राशन की दुकानो द्वारा वितरित किए जाने वाले राशन में अनियमितताएं बरते जाने पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने कड़ा रुख अपनाया है। इसी तरह की अनियमितता की खबरें सदर विधानसभा क्षेत्र से भी आने के बाद विधायक सोमदत्त ने तत्काल मामले की गंभीरता को देखते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र की सभी राशन की दुकानों का मुआयना किया और राशन दुकानदाराें को सख्त चेतावनी देते हुए प्रत्येक कार्ड धारक को तत्काल व तेजी से राशन वितरण करने को कहा।

विधायक सोमदत्त ने तत्काल मामले की गंभीरता को देखते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र की सभी राशन की दुकानों का मुआयना किया

बता दे कि सदर विधानसभा क्षेत्र के कुछ राशन दुकानदारों की शिकायतें आ रही थी कि दुकानदार जानबूझकर धीमी गति से राशन वितरित कर रहे हैं। जिसके कारण लंबी-लंबी कतारों में लोग खड़े होने पर मजबूर थे। इस प्रकार की शिकायतें मिलने के बाद विधायक सोमदत्त खुद खड़े होकर राशन प्रक्रिया राशन वितरण की प्रक्रिया का मुआयना किया और लगभग 2 घंटे तक राशन दुकान के बाहर खड़े होकर घटनाक्रम को देखा। जिसका असर यह हुआ कि राशन वितरण ने गति पकड़ ली और जो काम पूरे दिन में नहीं हो पाया था वह महज 2 घंटों में हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *