सिग्नेचर ब्रिज का नाम शीला दीक्षित ब्रिज हो, केजरीवाल से कांग्रेस की मांग ?

Sheila Dikshit सिग्नेचर ब्रिज Congress

सिग्नेचर ब्रिज का नाम शीला दीक्षित ब्रिज

Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से दिल्ली कांग्रेस ने सिग्नेचर ब्रिज का नाम दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत शीला दीक्षित के नाम पर रखने की मांग की है। प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र कुमार कोचर ने मुख्यमंत्री के नाम लिखे पत्र में कहा है कि, दिल्ली में शीला दीक्षित के निधन से क्षतिपूर्ति हुई है, उसकी भरपाई तो कभी पूरी नहीं हो सकती है। जिसने 15 साल तक दिल्ली में इतना विकास अपने नेतृत्व में किया है।

वह दिल्ली और हिंदुस्तान के इतिहास के लिए एक मिसाल है। जितेंद्र ने अपने पत्र में मांग करते हुए यह भी कहा है कि स्वर्गीय शीला दीक्षित ने दिल्ली में एक से बढ़कर एक फ्लाईओवर का निर्माण कराया था और पूरी दिल्ली में फ्लाईओवर का जाल बिछा दिया, जिससे आज दिल्ली की जनता को ही नहीं, पूरे देश को इसका लाभ मिल रहा है।

सिग्नेचर ब्रिज भी पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की ओर से एक बहुत बड़ी देन है। इस ब्रिज का निर्माण शीला दीक्षित ने अपनी देख रेख में करवाया। हालांकि सिग्नेचर ब्रिज का निर्माण पूरा होने में काफी समय लगा और आखिरकार बनकर कर अब तैयार हो गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी से निवेदन है कि इस ब्रिज का नाम स्वर्गीय शीला दीक्षित के नाम से रखा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *