दिल्‍ली में ऑड-ईवन लागू करने की जरूरत नहीं: गडकरी

BJP "AAP" Nitin Gadkari

ऑड-ईवन की जरूरत नहीं

Spread the love

नई दिल्‍ली। दिल्ली सरकार द्वारा दिवाली के बाद होने वाले प्रदूषण पर लगाम कसने के लिए फिर से ऑड-ईवन लागू करने की घोषणा की। वही ऑड-ईवन लागू करने की घोषणा पर भाजपा नेता और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने केजरीवाल की योजना को गैरजरूरी बताया है। गडकरी ने कहा है कि दिल्‍ली में ऑड-ईवन लागू करने की कोई जरूरत नहीं है।

नितिन गडकरी ने कहा उन्हें लगता है कि इस योजना की जरूरत नहीं है। दिल्ली के चारों तरफ रिंग रोड बन जाने की वजह से प्रदूषण के स्तर में गिरावट दर्ज की गई है। केंद्र सरकार की बहुत सी ऐसी योजनाएं जमीन पर उतरने वाली है जिसके बाद दिल्ली में प्रदूषण पर लगाम लग जाएगा। उन्होंने कहा कि इस योजना की वजह से दिल्ली को होने वाली परेशानी को लोगों ने देखा है। एक बार फिर केजरीवाल सरकार की तरफ से अव्यवहारिक फैसला किया गया है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए ऑड-ईवन को लागू करने का फैसला किया गया है। लेकिन यह सीमित अवधि के लिए होगा। दिवाली के बाद प्रदूषण की समस्या से निजात पाने के लिए उठाए गए कदमों में से यह सिर्फ एक उपाय है। दिल्ली सरकार, प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए तात्कालिक और दीर्घकालिक योजनाओं पर काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *