महिला के पर्स छीननें की शिकायत ने हल करवाई 8 वारदातें

PS Sarai rohilla
Spread the love

दिल्ली अपटुडेट। आमतौर पर कहा जाता है शिकायत करने से कुछ नही होता है लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नही है। क्योकि दिल्ली पुलिस छोटी से छोटी शिकायत पर भी संजिदगी से काम करती है।
ऐसी ही एक शिकायत उत्तरी दिल्ली पुलिस के थाना सराय रोहिल्ला में 1 नवंबर को दर्ज हुई थी। जिसमे एक महिला के पर्स छीननें की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच मे पुलिस को सफलता हासिल हुई है। जिसके लिए थाना प्रभारी लोकेन्द्र के नेतृत्व में इंस्पेक्टर विनोद नैन, ASI कुशपाल, HC राम बाबू, CT प्रदीप, CT रहीश पुनिया
, CT अजय, CT जितेन्द्र की एक पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम द्वारा मामले की तकनीक छानबीन कर शास्त्री नगर—वजीरपुर पर ध्यान केंद्रित किया गया और कई खुफिया सूचनाएं मिलने पर पुलिस ने प्राप्त सूचनाओं के आधार पर एक स्कूटी (जिस पर आरोपी ने स्नैचिंग की थी ) को आरोपी सहित पकड़ा। पकड़े जाने पर आरोपी ने पुलिस टीम को काफी गुमराह करने की कोशिश की लेकिन अंतत उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए कई और अपराधों को भी कबूला उसने बताया कि उसने पहले भी कई स्नेचिंग की थी जिसमे उसके साथी सन्नी पंड़ित के साथ मिलकर एक डकैती भी डाली थी जिसमें सन्नी पंड़ित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।


पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने 4 लोगों सनी (वजीरपुर निवासी जिस पर पहले से ही भारत नगर थाने में चोरी का मामला दर्ज है), सनी पंडित (शास्त्री नगर निवासी), सुमित (जेजे कॉलोनी—वजीरपुर निवासी), रवि(सराय बस्ती निवासी} को गिरफ्तार कर लिया गया है
पुलिस ने 7 मोबाइल फ़ोन, एक स्कूटी,महिला का पर्स और आधार कार्ड जप्त कर लिये है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा 8 मामलों को हल कर लिया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *