दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों के खिलाफ की एफआईआर दर्ज

Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली के मुंख्यमत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों को स्वच्छता कार्य के निजीकरण की योजना के विरोध में प्रदर्शन करने को लेकर दिल्ली पुलिस ने आप पार्टी के 4 विधायकों सहित अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि कोरोना वायरस जैसी महामारी के चलते किए प्रदर्शन में न तो सोशल दूरी का पालन किया गया और न ही लोगो ने मास्क लगाए आदे से ज्यादा संख्या मे लोग बिना मास्क के नजर आ रहे थे।

दिल्ली पुलिस द्धारा दर्ज की गई एफआईआर में आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों में कोंडली के कुलदीप कुमार मोनू, शालीमार बाग की वंदना कुमार, मॉडल टाउन के अखिलेश त्रिपाठी और त्रिलोक पुरी के रोहित महरोलिया को शामिल किया गया है। आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक के साथ 1000—1500 लोग सिविक सेंटर के बाहर इकट्ठे थे जो स्वच्छता कार्य के लिए निजीकरण की योजना का विरोध कर रहे थे। आरोप है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते इतनी बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारी इकट्टे होकर प्रदर्शन कर रहे थे।

सफाई कर्मियों ने रास्ता जाम कर दिया था और उन्हें प्रदर्शन से हटाने के दौरान नौ पुलिसवाले जख्मी हो गए जिनमें कमला मार्केट के एसीपी भी शामिल थे। पुलिस ने आईपीसी की धारा 186, 188, 353, 332, 269 और 270 और महामारी अधिनियम की धारा 3 के दौरान एफआईआर दर्ज की है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *