UPSC की परीक्षा देने आई युवती दिल्ली से हुई लापता—हिमाचल में मिली लाश।

Spread the love

उत्तरी दिल्ली के कश्मीरी गेट थाना के थाना में 4 अक्टूबर को 25 वर्षीय युवती मानसी के अपहरण का मुकदमा दर्ज धारा 365 के अंतर्गत दर्ज हुआ | जबकि युवती की शव 6अक्टूबर को हिमाचल के परवाणू से चुन्नी से लटका हुआ पाया गया।


क्या है पूरा मामला?

4 अक्टूबर को मानसी अपनी मां के साथ दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उतरी और परीक्षा स्थल पर जाने के लिए ई—रिक्शा ढूंढने के लिए निकली वहीं से यह युवती गायब हो गई काफी देर बाद इंतजार के बाद जब मानसी नहीं आई तो उसकी मां ने कश्मीरी गेट थाने में इसकी सूचना दी।
6 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस को हिमाचल परवाणू सेक्टर 1 जंगलों में लावारिस लाश मिलने की सूचना मिली। मामले की जांच पड़ताल के दौरान कई रहस्यमय तथ्य पुलिस के हाथ लगे। जैसे कि मानसी ने यूपीएससी परीक्षा का भरा ही नही था। फिर भी ऐसी अपनी मां के साथ दिल्ली परीक्षा देने के नाम पर क्यो आई थी। पुलिस को सी.सी.टी.वी.फुटेज जांच व कॉल हिस्टी मे किसी भी प्रकार का अप्रिय लिंक का संदेह या कॉल कनेक्शन नहीं मिला।

होनहार थी मानसी :

मानसी एक होनहार युवती थी जो कानपुर के यूपी के कानपुर में रहने वाली थी और मानसी ने वर्ष 2018 में B-Tech पास किया था और 2018 से ही यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। बीते साल मानसी ने IES की प्रीलिम्स पास की थी।

the case was worked under the Good work of Delhi Police, as Delhi Police is giving its best to resolve the crime.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *