बुजुर्ग महिला ने किया कंगना के खिलाफ केस दर्ज, कोर्ट में 11 को होगी सुनवाई

Spread the love

नई दिल्ली। प्रदर्शनकारियों में प्रदर्शन कर रही 73 वर्षीय मोहिंदर कौर ने कंगना के खिलाफ धारा 499 मानहानि और 500मानहानि की सजा के तहत शिकायत दर्ज करवाई है जिस तहत कोर्ट में मामले की सुनवाई 11 जनवरी को जाएगी। मोहिंदर कौर ने अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए अपने बयानों में बताया कि तीन कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों में से मै एक हूॅ। जिस तहत अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर यह आरोप लगाया कि मै 2020 फरवरी में हुए सीएए आदोंलन में शामिल होने वाली बानो हूॅ तथा कहा कि प्रदर्शन में कुछ ऐसे लोग भी है जो 100-100 रू के लिए िकसान प्रदर्शन से जुडे है।

Punjabi 'Dadi' attacks Kangana Ranaut for accusing her of getting paid to  protest

मोहिंदर कौर का कहना है कि हम किसानों के पास इतना समय नही है जो 100 रू के लिए प्रदर्शन में शामिल हो सके। दिनभर हमारे खेतों में काम खत्म नहीं होता हमें अपने लिए भी बिल्कुल समय नही मिलता और ये बोल रही है कि मैं 100 रुपए के लिए प्रदर्शन से जुडी हूॅ। इस तरह के कमेंट का इस्तेमाल कर एक्ट्रेस ने साख और प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया है। 73 वर्षीय बर्जुग मोहिंदर कौर का दावा है कि कंगना के इस ट्वीट की वजह से उन्हें फैमिली मेंबर्स, रिश्तेदारों, पड़ोसियों, गांववालों और आम जनता की नजरों में मानसिक तनाव, दर्द, उत्पीड़न झेलना पड़ा।

Will expose Uddhav Thackeray, Karan Johar gang whether I live or die:  Kangana Ranaut - India News

आपको बता दे कि कंगना ने बिना नाम लिए मोहिंदर कौर को शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी के विरोध में शामिल हुईं बिलकिस बानो बताया था। हालांकिए जब उन्हें ट्रोल किया गया तो उन्होंने अपनी यह पोस्ट डिलीट कर दी।

ये भी पढ़े :इन राज्यों में घोष‍ित हुई बोर्ड परीक्षा की तिथि


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *