बालाकोट एयर स्‍ट्राइक पर भी बनेगी फिल्म

Bollywood विवेक ओबेरॉय एयर स्‍ट्राइक

बालाकोट हवाई हमलों पर आधारित फिल्म

Spread the love

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में उनकी
भूमि​का निभाई थी। अब ओबेरॉय एक नया प्रोजेक्‍ट लेकर आ रहे हैं। विवेक अपने अगले प्रोजेक्ट में भारतीय वायु सेना की वीरता को दर्शाने वाले है।

बता दे कि विवेक (आईएएफ) की वीरता को सलाम करने के लिए बालाकोट हवाई हमलों पर आधारित एक फिल्म का प्रोडक्‍शन करने जा रहे हैं। इस फिल्‍म का टाइटल ‘बालाकोट’ ही होगा। यह फिल्म 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले के बाद आईएएफ विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के हवाई हमले के साथ-साथ हवाई हमलों पर आधारित होगी। यह फिल्‍म हिंदी के अलावा दो और अन्‍य भाषाओं में भी बनाई जायेंगी।

जानकारी के अनुसार बता दे कि अपने इस नए प्रोजेक्‍ट के बारे में विवेक ओबेरॉय ने कहा “एक गर्वित भारतीय, एक देशभक्त और फिल्म बिरादरी के सदस्य के तौर पर यह मेरा कर्तव्य है कि हम अपने सशस्त्र बलों जो वास्तव में सक्षम हैं, उस पर प्रकाश डालें। तीन भाषाओं में बनने वाली यह फिल्म, विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर अधिकारियों की उपलब्धियों को रेखांकित करने का एक शक्तिशाली जरिया है।”
विवेक ओबेरॉय ने आगे कहा, “बालाकोट हवाई हमला भारतीय वायुसेना द्वारा सबसे सुनियोजित हमलों में से एक था। मैंने पुलवामा में हमले से लेकर बालाकोट में हवाई हमलों तक की सभी जानकारियों व खबरों पर बारीकी से नजर रखी। इसमें बहुत कुछ ऐसा था, जिसे लेकर अनुमान लगाया गया था और उसके बारे में बोला गया था।

यह फिल्म उन सभी अनुमानों पर विराम लगाएगी। मैं आईएएफ शुक्रिया अदा करता हूं और हमें उम्मीद है कि हम कहानी के साथ न्याय कर पाएंगे।” इस फिल्म के साल 2020 में रिलीज होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *