जेटली के निधन से बॉलीवुड भी सदमे में

Bollywood riteish deshmukh

बॉलीवुड भी सदमे में

Spread the love

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री रह चुके अरुण जेटली का एम्स मे निधन हो गया है। बता दें कि शनिवार (24 अगस्त) दोपहर 12:07 बजे उनका निधन हो गया है। वह 9 अगस्त से एम्स में भर्ती थे।

अरुण जेटली 67 वर्ष के थे। देश में जीएसटी के रूप में ‘एक देश, एक कर’ देने में उनकी भूमिका महत्‍वपूर्ण थी। अरुण जेटली अटल बिहारी वाजेपयी की सरकार में भी मंत्री रहे। पेशे से सफल वकील अरुण जेटली ने राजनीतिक जीवन में भी खूब नाम कमाया। उनके निधन से पूरा देश शोक में डूब चुका है।
अरूण जेटली के निधन से बॉलीवुड भी काफी सदमे में है। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल से लेकर रितेश देशमुख ने अरुण जेटली के निधन पर ट्वीट किया।

सनी देओल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राष्ट्र ने एक और महान नेता को खो दिया है। रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की।
वहीं, दिग्गज सिंगर आशा भोसले ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अरुण जेटली के बारे में सुनकर बहुत अफसोस हुआ। उनके परिवार के प्रति संवेदना।’

सनी देओल, रितेश देशमुख और आशा भोसले के अलावा फिल्म निर्माता करण जौहर, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श और मॉडल पार्वती का ट्वीट सामने आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *