ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ हुई रिलीज

‘सुपर 30’ ऋतिक रोशन

आनंद कुमार के जीवन पर आ​धारित फिल्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ आखिरकार सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई हैं। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर उनके फैंस काफी उत्साह था। बता दे कि यह फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आ​धारित है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार की ही भूमिका निभाई है। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ को देखने कई दर्शक सिनेमाघर में पहुंचे। कईयों ने फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने को लेकर ख़ुशी भी जाहिर की।
कई दर्शक फिल्म के ट्रेलर और म्यूजिक के कारण भी ऋतिक रोशन की फिल्म देखने के लिए उत्सुक नजर आए। फिल्म के मध्यांतर में कई लोगों की आंखों से आंसू बहते नजर आए। सभी ने फिल्म के पहले भाग की सराहना दिल खोलकर की। साथ ही यह भी कहा कि इस फिल्म में हर गरीब घर की सच्चाई दिखाने का प्रयत्न किया गया हैं।
मध्यांतर के बाद फिल्म की कहानी में कई नाटकीय मोड़ आते है, जो फिल्म को रोचक बनाने के उद्देश्य से डाले गए हैं। फिल्म का अंत सुखद हैं, फिल्म के अंत में लोगों के चेहरे पर सफलता की मुस्कुराहट थी। फिल्म में सभी को ऋतिक रोशन की भूमिका और फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई। वहीं कई लोगों ने ऋतिक रोशन के लुक और बिहारी बोलने के अंदाज की भी सराहना की। कई लोगों ने जिस प्रकार बिहार के जीवंत चित्र पर्दे पर दिखाए गए है, उसकी भी सराहना की।
फिल्म ‘सुपर 30’ के शुरुआती हिस्से में आनंद कुमार के कॉलेज के जीवन को दर्शाया गया है कि वह किस प्रकार संघर्ष करते हुए आगे बढ़ते हैं। गणित में उनकी रुचि होती है और संसाधनों के अभाव के बाद भी उन्हें जुनूनी हद तक गणित से प्यार होता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *