इंग्लैंड की जीत में शामिल हुआ बॉलीवुड, इंग्लैंड को दी जीत की बधाई

इ्ंग्लैंड न्यूजीलैंड विश्व कप 2019

इ्ंग्लैंड ने जीता वर्ल्ड कप 2019

Spread the love

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े मैच क्रिकेट विश्व कप 2019 में 23 साल बाद नए चैंपियन का नाम सामने आ गया है।14 जुलाई को हुए इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मैच में इ्ंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हरा कर जीत दर्ज कर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। सुपरओवर में कांटे की टक्कर देकर इंग्लैंड ना सिर्फ मैच जीता बल्कि लोगों का दिल भी जीत लिया। मैच इतना रोमांचक था कि इंग्लैंड की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों के ट्वीट्स और पोस्ट्स की बाढ़ आ गई। इंग्लैंड की जीत की खुशी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शामिल हुए।बता दे कि इंग्लैंड ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता है और इस बात की खुशी टीम प्लेयर्स के चेहरे पर तो साफ दिखी ही रही है साथ ही ये खुशी भारत में भी लोगों के चेहरे पर नजर आई। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन से लेकर अनुपम खेर तक कई बॉलीवुड दिग्गजों ने मैच की तारीफ की और इंग्लैंड को जीत की बधाई दी।
इंग्लैंड को जीत की बधाई देते हुए अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा पिछले कुछ दिनों में स्पोर्ट्स की दुनिया में बहुत सारे हिम्मती हारे हैं। भारत ने अच्छा खेला, न्यूजीलैंड ने अच्छा खेला, फेडरर ने अच्छा खेला।
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, क्या गज़ब का मैच था। दोनों तरफ से बेहद गंभीर, क्रेजी, पागल, भावुक।
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी इंग्लैंड की जीत खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा, इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप जीता और न्यूजीलैंड ने दिल। दोनों साइड्स ने हमें क्या यादगार मैच दिया है।
अनुपम खेर ने अपना वीडियो पोस्टर इंग्लैंड को जीत की बधाई थी। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, इस वर्ल्ड कप 2019 में क्रिकेट ने जीत हासिल की। क्या अविश्वसनीय मैच था। मुबारक इंग्लैंड, शानदार जीत। और न्यूजीलैंड हीरोज की टीम है। जय हो।
रितेश देशमुख ने भी इंग्लैंड को बधाई दी। रितेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘ऐतिहासिक वर्ल्ड कप फाइनल्स! बधाई इंग्लैंड क्रिकेट के चैंपियन।
हालांकि फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप इंग्लैंड की जीत से खुश नजर नहीं आए। अनुराग ने ट्वीट कर लिखा, बेतुके नियमों की वजह से इंग्लैंड विनर बन गया। लेकिन असली विनर न्यूजीलैंड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *