टाइगर और ऋतिक की फाइट के चलते बंद रहा ये शहर

Bollywood Hrithik Roshan "WAR"

ऋतिक और टाइगर का खतरनाक अंदाज

Spread the love

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के एक्‍शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ फिल्‍म ‘वॉर’ में एक साथ पहली बार नजर आने वाले है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस पहले से ही काफी एक्‍साइटेड हैं। फिल्‍म ‘वॉर’ के ट्रेलर से ही साफ है कि इस फिल्‍म में ऋतिक और टाइगर का खतरनाक अंदाज और शानदार एक्‍शन सीक्‍वेंस देखने को मिलेगा। ऐसे में फिल्‍म के निर्देशक ने खुलासा किया है कि टाइगर और ऋतिक के बीच एक्‍शन सीक्‍वेंस फिल्‍मानें के लिए उन्‍हें एक शहर को पूरे दो दिन तक लगभग बंद रखना पड़ा।

ये एक्‍शन सीक्‍वेंस पुर्तगाल के तटीय शहर पोटरे में फिल्‍माया गया है। ‘वॉर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि “हमने पोटरे में ऋतिक और टाइगर के बीच एक हाई-स्पीड एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की। इस सीन में टाइगर को ऋतिक का पीछा करना था और इसके लिए हमें दो दिनों के लिए पोटरे के मेन ब्रिज को बंद कराने की अनुमति लेनी पड़ी।” निर्देशक ने कहा कि स्थानीय प्रशासन फिल्म के कास्ट और क्रू के प्रति बेहद सहयोगी रहे।

उन्होंने आगे कहा, “इस एंड्रेनालाइन-पंपिंग सीन को फिल्माने की हमें अनुमति मिल गई। हालांकि ऐसा होते देख वहां के स्थानीय लोग दंग रह गए क्योंकि उन्होंने इस तरह से पहले कभी अपने शहर को बंद होते नहीं देखा था और सभी बेहद उत्सुकता के साथ यह देखने के लिए आए किस फिल्म के चलते इस पुल को बंद किया गया।”

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने आगे यह भी कहा, “उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक थी क्योंकि ऋतिक और टाइगर जिस तरह का एक्शन कर रहे थे उसे देखकर वे हैरान थे।” बता दें कि इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ, कबीर के किरदार में नजर आ रहे ऋतिक रोशन के स्‍टूडेंट खादिल के किरदार में हैं। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *