पाकिस्तानी एक्टर ने शाहरुख खान की एक्ट्रेस को औसत दर्जे की मॉडल बताया

Pakistani actor विवादास्पद बयान

फिरदौस जमाल का विवादास्पद बयान

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। माहिरा पाकिस्तान से लेकर भारत तक अपने स्टाइल से सुर्खियों में छाई रहती हैं।
माहिरा को पाकिस्तान के जाने-माने एक्टर फिरदौस जमाल ने विवादास्पद बयान दिया है, जिसको लेकर माहिरा खान एक बार फिर से चर्चा का हिस्सा बन गई है। फिरदौस ने माहिरा खान के एक्टिंग को करने की कला को औसतन बताया है।

इतना ही नहीं उन्होंने, माहिरा की उम्र पर भी नेगेटिव कमेंट किया हैं। फिरदौस के इस बयान पर कुछ पाकिस्तानी एक्टर्स ने अपना रिएक्शन दिया है। वहीं माहिरा के फैंस ने भी फिरदौस को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया।
आपको बता दें कि एक्टर फैजल कुरैशी के एक टॉक शो फिरदौस जमाल शामिल हुए, जहां उन्होंने माहिरा खान को लेकर एक सवाल के जवाब में ‘कहते हुए माफी चाहूंगा, उनके पास हीरोइन बनने के कोई स्क‍िल नहीं हैं, वे एक औसत दर्जे की मॉडल हैं। वे ना अभिनेत्री हैं ना ही नायिका। जमाल ने आगे कहा, ‘माहिरा की उम्र हो चुकी है और उनके उम्र की अभिनेत्रियां ज्यादातर मां का रोल निभाती हैं ना कि नायिका का।


फिरदौस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स के साथ ही कई पाकिस्तानी सेलेब्स को भी फिरदौस का ये बयान पसंद नहीं आया और कई लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।
फिरदौस के इस बयान बॉलीवुड में फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ में हर्षवर्धन राणे के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस मावरा होकेन ने ट्वीट कर कहा कि अपने देश के सबसे बड़े नाम पर कटाक्ष करना आपको उतना ही छोटा बना देता है जितना कि यह मिलता है। ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *