पाकिस्तान मंत्री ने UNICEF से की प्रियंका को पद से हटाने की मांग

Priyanka Chopra UNICEF Bollywood

पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका को बताया पाखंडी

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका संयुक्त राष्ट्र शांति सद्भावना राजदूत भी हैं। पिछले दिनों लॉस एंजेलिस में हुए एक इवेंट में एक पाकिस्तानी महिला ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को पाखंडी बताया तो वही प्रियंका द्वारा पलट के जवाब देने पर पूरा हॉल सीटियों और तालियों से गूंज उठा।

लेकिन प्रियंका द्वारा दिए गए जवाब को विवाद में बदलते हुए पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शीरीन मजारी ने प्रियंका को संयुक्त राष्ट्र शांति सद्भावना राजदूत के पद से हटाने की मांग की है।

बता दे कि मजारी ने प्रियंका पर युद्धोन्माद फैलाने का आरोप लगाते हुए एक ट्वीट में कहा कि यूनिसेफ को तुरंत प्रियंका चोपड़ा को अपने राजदूत के पद से हटा देना चाहिए, क्योंकि उन्होंने भारतीय सेना और खराब मोदी सरकार का समर्थन किया है। ऐसा नहीं किया गया तो ऐसी नियुक्तियां एक तमाशा बनकर रह जाएंगी। यूनिसेफ को निश्चित ही इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि इन मानद पदों के लिए वह किसे नियुक्त कर रहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने पूरा सवाल सुनने के बाद जवाब देते हुए कहा कि मेरे बहुत सारे फैंस हैं और पाकिस्तान में भी मेरे चाहने वालों की संख्या काफी है, उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं भारत से हूं। जंग किसी भी समस्या का समाधान नहीं है और न ही मैं इसके फेवर में हूं लेकिन मैं एक देशभक्त हूं। मैं माफी मांगती हूं अगर मेरी किसी बात से आपको दुख पहुंचा हो। उन्होंने लड़की से दो टूक कहा था कि वह उनसे चिल्लाकर बात न करे। ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *