कोरोना वायरस की लड़ाई में माधुरी और करीना ने भी दिया योगदान

माधुरी ने ट्विटर पर लिखा, “हम सभी को मानवता के लिए हाथ मिलाना चाहिए ताकि इस लड़ाई से जीता जा सके।

Spread the love

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, करीना कपूर और निर्देशक रोहित शेट्टी ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में डोनेशन दिया है। कोरोना वायरस के कारण भारत सहित पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है और सभी इसके बचाव के लिए अपने स्तर पर कोशिश में लगे हुए हैं। देश की इस मुश्किल घड़ी में बी-टाउन इंडस्ट्री के सेलेब्रीटिज डोनेशन दे रहे हैं। माधुरी दीक्षित ने भी अपना योगदान दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में और फैंस से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अपना-अपना योगदान देने की अपील भी की है।

माधुरी ने ट्विटर पर लिखा, “हम सभी को मानवता के लिए हाथ मिलाना चाहिए ताकि इस लड़ाई से जीता जा सके। मैं पीएम-केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में डोनेट कर रही हैं। मजबूत होकर आगे आएं।” उन्होंने पीएम-केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में कितना योगदान दिया है इसके बारे में उन्होंने अभी तक कोई जानकारी नही दी है।

करीना कपूर और सैफ अली खान ने दान देने की घोषणा की है। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा, “इस तरह की मुश्किल घड़ी में, हमें एक साथ आने और एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है। हम दोनों ऐसा करने की दिशा में कदम उठाते हैं और हम यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ ह्यूमन वैल्यूज (आईएएचवी) को सपॉर्ट करने का संकल्प लेते हैं। हम भी उन लोगों से ऐसा करने की अपील करते हैं जो ऐसा कर सकते हैं। हम सब एक हैं। जयहिंद।”

कोरोना के मद्देनजर देश भर में लॉकडाउन के चलते दिहाड़ी मजदूरों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े दैनिक वेतन भोगियों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारी संघ (एफडब्ल्यूआईसीई) में 51 लाख रुपए का डोनेशन दिया है। यह फेडरेशन स्पॉटबॉय, जूनियर आर्टिस्ट्स और लाइटमैन समेत सभी तरह के ऐसे लोगों के लिए काम कर रहा है, जिनकी आजीविका दैनिक मजदूरी रुक जाने के कारण प्रभावित हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *