रि​लीज हुआ ‘मिशन मंगल’ का दूसरा ट्रेलर

'मिशन मंगल' Akshay Kumar

'मिशन मंगल' का दूसरा ट्रेलर

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘मिशन मंगल’ का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अभिनेत्री तपसी पन्नू, विद्या बालन भी नजर आयेंगी। अक्षय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ का पहले ट्रेलर की तरह की दूसरा ट्रेलर भी काफी दमदार है। अक्षय कुमार ने मिशन मंगल के ट्रेलर को एक ट्वीट के माध्यम से लॉन्च किया है।

आपको बता दे​ कि इस ट्रेलर जारी करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘7 बार नीचे गिरो, आठवीं बार उठो! ये कहानी है कभी ना हार मानने की!’ अपने ट्वीट में अक्षय ने फिल्म के बाकी के को-स्टार्स को भी टैग किया है। इस फिल्म में अक्षय मिशन के हेड साइंटिस्ट के रोल में नजर आएंगे। इससे पहले फिल्म का पहला ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज किया गया था।

ट्रेलर की शुरुआत होती है अक्षय एक सीन के साथ जिसमें वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नजर आ रहे हैं। अक्षय कहते हैं, मुझे ये कहते हुए काफी पछतावा हो रहा है कि GSLV Fatboy असफल रहा है। लेकिन ये बताते हुए भी वो लड्डू खा रहे हैं क्योंकि लड्डू पर कहीं नहीं लिखा कि असफल होने के बाद उसे खा नहीं सकते।

इस फिल्म में भी अक्षय हल्की फुल्की कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में विद्या बालन हैं जो साइंनटिस्ट हैं और भगवान पर भी पूरा विश्वास करती हैं, काफी धार्मिक हैं। फिल्म में तापसी और शरमन भी लीड रोल में नजर आएंगे जो इस मिशन को पूरा करने में अक्षय का साथ देते हैं। इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर और एक गाना रिलीज हो चुका है। गाने के बोल हैं ‘दिल में मार्स’। इस फिल्म की कहानी भारत के पहले मंगलयान को लांच करने की कहानी है। फ़िल्म में दर्शाया गया है कि कैसे वैज्ञानिकों ने तमाम निजी मुश्किलों से जूझते हुए मंगलयान जैसे महत्वाकांक्षी मिशन को अंजाम दिया। कड़ी मेहनत से टीम वर्क के ज़रिए लक्ष्य को हासिल करते हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *