प्रीति जिंटा ने फराह खान की फिल्म में काम करने से किया इंकार

Bollywood Farah Khan Preity zinta

'सत्ते पे सत्ता' रीमेक

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने काफी लम्बे समय से फिल्मो से दूरी बना रखी है। प्रीति जिंटा ने कई फिल्मो में अपने अभिनय से दर्शको के दिल ​में जहा बनाई। उन्होने फिल्म सोल्जर, क्या कहना जैसी फिल्मो में काम किया है। जानकारी के अनुसार फराह खान की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ की प्रीति जिंटा भी हिस्सा होने वाली हैं मगर अब इन खबरों को पूरी तरह से खारिज़ कर दिया गया है।

आप​को बता दे कि डायरेक्टर फराह खान जल्द ही 1982 में आई फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक बनाने जा रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। बिग बी का रोल निभाने के लिए मेकर्स द्वारा ऋतिक रोशन का नाम फाइनल कर लिया गया है।

मेकर्स द्वारा प्रीति जिंटा को भी इस फिल्म का ऑफर दिया गया था मगर उन्होने इससे इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि प्रीति को इस फिल्म में हेमा मालिनी के रोल के लिए नहीं बल्कि दुसरे मुख्य किरदार का ऑफर दिया गया था, जिसके कारण प्रीति ने इस ऑफर से इनकार कर दिया है।

हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फिल्म मे हेमा की जगह दीपिका पादुकोण को दी जा रही है, मगर अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण दीपिका ने इससे इनकार कर दिया है। जिसके बाद फिल्म की कास्टिंग पर सबकी नज़रें टिकी हुई हैं। इस रीमेक पर रोहित शेट्टी और फराह खान एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इन दिनों दोनों मिलकर फीमेल लीड के अलावा 6 अन्य चेहरों की भी तलाश में हैं।

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ 1982 मे आई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के अलावा रंजीता, अमज़द खान, शक्ति कपूर, सचिन, पेंटल जैसे कई किरदारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *