अपने पुराने करीबी बच्चन परिवार पर भड़के अमर सिंह

राज्यसभा सांसद बच्चन परिवार

बच्चन परिवार पर भड़के अमर सिंह

Spread the love

नई दिल्ली। अमर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अमर सिंह कह रहे हैं, ‘एक अजीब माहौल देश में है। कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जो अब साथी नहीं हैं। महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा से बोल रही थीं। कह रही थीं कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते हैं। पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे परिदृश्य अगर आप टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है। रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा। ये भी उन्होंने कहा कि मेरी भी बेटी है।

अमर सिंह ने आगे कहा, ‘तो कम से कम आप मां हैं, पत्नी हैं। मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है। आप अपनी पति से क्यों नहीं कहतीं कि जुम्मा चुम्मा दे दे न करें। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि बारिश में भीगती नायिका के साथ आज रपट जाए तो न करें। आप अपनी पुत्रवधू को क्यों नहीं कहतीं कि ऐ दिल है मुश्किल फिल्म में जो परिदृ्श्य उन्होंने किए हैं वो न करें। आप क्यों नहीं सलाह देतीं कि वो लो शुरू हो गई अब प्यार की दांस्ता अब न करें।


आगे अमर सिंह ने कहा, ‘तो कम से कम आप मां हैं, पत्नी हैं। मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है। आप अपनी पति से क्यों नहीं कहतीं कि जुम्मा चुम्मा दे दे न करें। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि बारिश में भीगती नायिका के साथ आज रपट जाए तो हमें ना भुलाइयो न करें। आप अपनी पुत्रवधू को क्यों नहीं कहतीं कि वो ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म में जो परिदृ्श्य उन्होंने किए हैं वो न करें।’आप अपने बेटे अभिषेक से क्यों नहीं सलाह देतीं कि वो दृश्य ना करें जिसमें यश चोपड़ा की ‘धूम’ में नायिका लगभग नग्न हो जाती है। उन दृश्यों को देखकर युवा मानस पटल पर क्या अच्छा प्रभाव पड़ेगा? पहले आप अपने घर में सुधार लाइए। अगर रोमांस दिखाना है तो दिलीप कुमार ने अपनी आंखों से प्यार दिखा दिया था उसके लिए नग्न दृश्य, लिपट जाइयो और रपट जइयो करने की जरूरत नहीं।

उन दृश्यों को देखकर युवाओं पर क्या अच्छा प्रभाव पड़ेगा? पहले आप अपने घर में सुधार लाइए। अगर रोमांस दिखाना है तो दिलीप कुमार ने अपनी आंखों से प्यार दिखा दिया था उसके लिए नग्न दृश्य, लिपट जाइयो और रपट जइयो करने की जरूरत नहीं।
सुनिए क्या कहा अमर सिंह ने वीडियों मे।https://www.youtube.com/watch?v=lqjLcbfCuU8&t=38shttps://www.youtube.com/watch?v=lqjLcbfCuU8&t=38s

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *