रश्मि देसाई ने झाड़ू लगानें का वीडियों किया शेयर, यूजर ने लगाई क्लास

वही अब रश्मि देसाई इन दिनों घर में झाड़ू लगाते हुए नजर आईं। लेकिन अपने वीडियो के कारण रश्मि देसाई ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं है।

Spread the love

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन होने के चलते आम जन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और टीवी सितारें तक अपने अपने घरों में कैद हो गए है। इतना ही नही अब ये सितारें अपना काम खुद ही कर रहे है। जिस तरह से ये सितारें दर्शको का मनोरंजन करने में कोई कसर नही छोड़ते है। ठीक उसी तरह ये सितारे इन दिनों जी जान से घर के काम कर रहे हैं। झाड़ू-पोछा लगाने से लेकर खाना बनाने तक, हर काम को स्टार्स खुद कर रहे हैं और विडियो भी पोस्ट कर रहे हैं। टीवी एक्टर्स रश्मि देसाई जो हाल ही में बिग बॉस 13 में नजर आयी थी। वही अब रश्मि देसाई इन दिनों घर में झाड़ू लगाते हुए नजर आईं। लेकिन अपने वीडियो के कारण रश्मि देसाई ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं है।

दरअसल रश्मि देसाई को यह वीडियो शेयर करना महंगा पड़ गया क्योंकि इसमें रश्मि देसाई अपने घर में झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं। विडियो में कोई महिला पीछे से उनसे कह रही है, ‘अच्छा वो ऊपर से भी निकालो सब कचरा।’ लेकिन रश्मि के चेहरे का मेकअप उन्हें गलत साबित कर गया।

इस विडियो को देखकर लोगों ने रश्मि देसाई को यह पूछ रहे हैं कि मेकअप करके कौन झाड़ू लगाता है। वहीं एक यूजर ने कहा कि सफेद कपड़े पहनकर कौन सफाई करता है। एक यूजर ने लिखा, ‘अब हम लोगों को यही काम रह गया है कि रोजाना तुम लोगों का झाड़ू-पोछा देखें, तुम अपनी कोई भी नौटंकी दिखाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *