इरफान खान को याद करते हुए सुतापा ने कहा, ‘मैं आपको सुन सकती हूं’

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान लम्बी बिमारी से लड़ते—लड़ते अंत में वह जंग हार गए और दुनिया को अलविद कह कर चल बसे। इरफान खान के निधन ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया था। उनके निधन से पूरे हिन्दी सिनेता जगत में शौक मे डूब गया। इतना ही नही इरफान खान के निधन से हिन्दी सिनेता जगत ने एक बेहतरीन अभिनेता भी को भी खोया है। अभी भी हिन्दी सिनेमा जगत इरफान खान के निधन को नही भूला पायें है। वही इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर उन्हें याद कर सोशल मी़डिया पर एक के बाद एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर रही हैं। सुतापा ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए इरफान की कुछ फोटो और एक वीडियो शेयर की है जिसमें मुंबई की बारिश को देख सुतापा बेहद भावुक हो गईं।

सुतापा ने इस फोटो वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा,’मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरी शरीर और आत्मा को छू गया है। दोनों जहानों के बीच ये बरसात ही है जो हमें एक -दूसरे से जोड़ रही है।’ इरफान खान को उनका बेटा बाबिल भी काफी मिस करता है। बाबिल भी सोसल मीडिया पर अपने पिता को याद करते हुए उनके कई वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। इरफान के जाने के गम से उनका परिवार उबर नहीं पा रहा है।

इरफान खान लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। विदेश से इलाज कराने के बाद वो मुंबई में अपने परिवार के साथ थे। लॉकडाउन के दौरान 28 अप्रैल को उनकी सेहत काफी खराब हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 29 अप्रैल को इरफान खान के निधन की खबर आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *