फिल्म रेडी के छोटे अमर चौधरी की कैंसर से मृत्यु

Spread the love

नई दिल्ली। एक्टर मोहित बघेल जो कैंसर की बिमारी से ग्रस्त थे, अपनी बिमारी से लड़ते हुए मोहित बघेल ने कैंसर की जंग हार गए। मोहित बघेल वही है जिन्होंने सलमान खान की फिल्म रेडी में अमर चौधरी की भूमिका निभाई थी। उन्होंने कॉमेडी शो ‘छोटे मियां’ के साथ शोबिज में अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन कैंसर के कारण उनका निधन हो गया है। मोहित बघेल के निधन की खबर की पुष्टि कॉमेडी सर्कस के लेखक और निर्देशक और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के निर्देशक राज शांडिल्य ने की है। राज के इस ट्वीट के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है।

राज शांडिल्य ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतजार करूंगा…और तुझे आना ही पड़ेगा। ॐ साई राम #cancer RIP.’ वहीं, गुरप्रीत कौर चड्ढा ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे सपनों में भी कभी नहीं सोचा था कि हम आपको इतनी जल्दी खो देंगे, एक अभिनेता जिसने #Ready फिल्म में अपने अद्भुत अभिनय कौशल को दिखाया।’

मोहित बघेल के हुए अचानक निधन से हर कोई सदमे में है, बता दें, मोहित से छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बहुत ही कम समय में बना ली थी। मोहित बघेल की उम्र महज 27 साल थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *