नहीं रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन चौहान

Spread the love

गुरुग्राम। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी व उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का रविवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित होने के बाद चेतन चौहान को किडनी और ब्लड प्रेशर से जुड़ी दिक्कतें शुरू हो गई थीं, जिसके चलते उनका मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्वीटः ‘चेतन चौहान जी ने खुद को एक शानदार क्रिकेटर और बाद में एक मेहनती राजनीतिक नेता के रूप में प्रतिष्ठित किया। उन्होंने उत्तर प्रदेश में सार्वजनिक सेवा और बीजेपी को मजबूत करने में प्रभावी योगदान दिया। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी संवेदना है।’

गौरतलब है कि चेतन चौहान के पार उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल में सैनिक कल्याण, होमगार्ड, पीआरडी और नागरिक सुरक्षा मंत्रालय थे। वे दो बार लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं। आपको बता दे कि दुनिया के कई दिग्गज खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले पाकिस्तान के 10 क्रिकेटर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Former Indian cricket team player Chetan Chauhan died on Sunday in Medanta Hospital. He was corona positive.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *