सुपरहिट सिंगर से लेकर सबसे चर्चित कपल तक, ये हे बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

Spread the love

मुंबई। बिग बॉस के नए सीजन के प्रतिभागियों को लेकर तमाम तरह के कयास ​काफी दिनों से लगाए जा रहें है गौरतलब है कि पॉप्युलर रियलिटी शो का 14वां सीजन 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। शो शुरू होने के लिए सिर्फ 4 दिन ही बचे हैं इसी बीच शो के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन शो में एजाज खान, सारा गुरपाल, पवित्रा पुनिया, निशांत मलकानी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलायक, अनुभव शक्ला, निकी तम्बोली और राहुल वैद्या नजर आने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि शो शुरू होने से पहले सभी अलग-अलग होटल में रहेंगे।

जैस्मिन भसीन

दिल से दिल तक, नागिन और टशन-ए-इश्क सीरियल में काम कर चुकीं जैस्मिन इस शो का हिस्सा बन रही हैं। बता दें कि इससे पहले जैस्मिन खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में नजर आई थीं।

सारा गुरपाल

पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस सारा गुरपाल भी इस बार शो में धमाल मचाने को तैयार हैं। सारा एक शानदार सिंगर भी हैं।

रूबीना दिलायक-अनुभव शुक्ला

अनुभव शुक्ला और रूबीना दिलायक दोनों पति-पत्नी साथ में शो में एंट्री मारेंगे। बता दें कि अभी तक रूबीना और अनुभव हिमाचल में साथ में टाइम स्पेंड कर रहे थे।

राहुल वैद्या

सिंगर राहुल वैद्या भी इस शो का हिस्सा बनेंगे। राहुल के गानों को काफी पसंद किया जाता है। राहुल इस सीजन के स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स हो सकते हैं।

एजाज खान

पॉप्युलर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी, काव्यांजलि और कुसुम जैसे शोज में काम कर चुके एजाज खान भी इस शो के कंटेस्टेंट होंगे।

पवित्र पुनिया

पवित्र पुनिया स्प्लिट्सविला, लव यू जिंदगी, नागिन 3 और ये हैं मोहब्बतें जैसे शोज में काम कर चुकीं हैं। इनके अलावा भी वह कई रियलिटी शोज में काम कर चुकी हैं।

सलमान ने बताया कि शो में इस बार बाहर का खाना, स्पा, थियेटर और शॉपिंग की सुविधा भी होगी। दरअसल, यह पहला मौका है जब बिग बॉस में बाहर का खाना और अन्य सुविधाएं कंटेस्टेंट्स को दी जा रही हैं।

वहीं हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि सलमान खान बिग बॉस-14 के पूरे सीजन के लिए 250 करोड़ रुपये की मोटी फीस ले रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर हैं। बिग बॉस-14 के लिए उन्हें 250 करोड़ रुपये बतौर फीस दिए जा रहे हैं। सलमान वीक में एक बार शूटिंग करेंगे और दिन में दो एपिसोड की शूटिंग होगी। 12 सप्ताह के लिए प्रति दिन एपिसोड करीब 10.25 करोड़ की फीस दी जा रही है।’


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *