हो जाइये तैयार, आज रिलीज होंगी ये तीन शानदार फिल्में

Spread the love

नई दिल्ली। कोरोना वायस के आने के बाद से ही लोगों के मनोरंजन और फुरसत के समय बिताने के तरीकों में काफी बदलाव आ गया है। अगर हम फिल्मों के बारे में बात करे तो लोग अब उन फिल्मों को देखना पसंद करते हैं, जिसकी कहानी उन्हें अच्छी लगती है बजाए ऐसी फिल्में जिसमें केवल बड़े सितारे ही शुमार हो और कहानी का तो कोई मतलब ही नहीं। निश्चित रूप से, मौजूदा समय ने बॉलीवुड फिल्मों को कहानियों के आधार पर बार को उठाया है और अब कोई भी फिल्म तभी चल सकती है जिसकी स्टोरी अच्छी हो ना कि जिसमें प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता हो।

आपको बता दे कि इस सप्ताह ऐसी ही तीन शानदार फिल्में आ रही है जिन के ट्रेलर बेहद ही रोचक दिखाई पड़ रहे थे और इन फिल्मों की कहानियाँ बहुत अलग दिखाई दे रही हैं। इन तीन फिल्में में रिचा चड्ढा की फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर, प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म द व्हाइट टाइगर और दिव्येंदु शर्मा की फिल्म मेरे देश की धरती आज रिलीज होने जा रही है।

बात करे फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर की तो यह रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई थी। गौरतलब है कि फिल्म पर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं। दरअसल, यह फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है। ऋचा चड्ढा फिल्म में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती का राले निभाती हुई नजर आ रही है। वैसे फिल्म की कहानी काल्पनिक है और इसमें ऋचा चड्ढा का प्रभावी रूप में नजर आएंगी।

वहीं फिल्म द वाइट टाइगर को लेकर कॉपी राइट का आरोप लगा हुआ है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही नेटफ्लिक्स पर इसकी रिलीज पर स्टे लगाने की अपील की गई थी। वैसे दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म पर स्टे लगाने से इनकार कर दिया।वहीं गौरव आदर्श भी एक खास किरदार निभाते नजर आएंगे। आपको बता दे कि फिल्म अरविंद अडिग की किताब द व्हाइट टाइगर पर आधारित है।

तीसरी फिल्म जो रिलीज होने जा रही है उसका नाम है फिल्म मेरे देश की धरती। इस फिल्म में मिर्जापुर वेबसेरिएस के मुन्ना भैया दिव्येंदु शर्मा मुख्य किरदार में नजर आंएगे, उनके साथ इस फिल्म में अनुप्रिया गोइन्का भी दिखाई देंगी। यह एक देशभक्ति ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन फराज हैदर ने किया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *