छेड़खानी से बचने के दौरान छात्रा की सड़क हादसे में हुई मौत

Spread the love

बुलंदशहर। देश में लड़कियां कितनी सुरक्षित हैं, यह हमेशा से ही एक चर्चा का विषय बना हुआ है। हर चुनाव में महिला सुरक्षा और महिला सशक्तिकरण हर पार्टी के घोषण पत्र में शामिल होता है, लेकिन चुनाव जीतने के बाद हर वादे की तरह महिला सुरक्षा को भी अनदेखा कर दिया जाता है। भारत में महिलाओं से संबंधित अपराध तेजी से बढ़ रहा हैं, इस कड़ी में एक और अपराध सामने आया है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में छेड़छाड़ से बचने की कोशिश में एक छात्रा सड़क हादसे में मौत हो गई।

घटना गढ़ हाइवे स्थित चरौरा मुस्तफाबाद गांव के पास सोमवार सुबह 11 बजे हुई। मृतक छात्रा का नाम सुदीक्षा भाटी है। वह लॉकडाउन के दौरान अमेरिका से लौटी थी। परिवार का आरोप है कि बाइक सवार कुछ लोग उससे छेड़खानी कर रहे थे। हादसे में सुदीक्षा के चाचा भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुदीक्षा को भारत सरकार से स्कॉलरशिप मिली थी। वह अमेरिका के बॉब्सन कॉलेज में बिजनेस मैनेजमेंट का कोर्स कर रही थी। उसे एचसीएल की तरफ से पिछले साल 3.80 करोड़ रुपए की स्कॉलरशिप मिली थी। सुदीक्षा जून में भारत लौटी थी और उसे 20 अगस्त को अमेरिका लौटना था।

सुदीक्षा अपने चाचा निगम भाटी के साथ बाइक पर मामा के घर माधवगढ़ जा रही थी। वे बुलंदशहर-गढ़ हाइवे स्थित चरौरा मुस्तफाबाद गांव के मोड़ के पास पहुंचे। यहां उनकी बाइक की बुलेट सवार से टक्कर हो गई। हादसे में 17 साल की सुदीक्षा की मौके पर ही मौत हो गई। निगम गंभीर रूप से घायल हो गए। बुलेट सवार फरार हो गए। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसने निगम को अस्पताल में भर्ती कराया। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Girl student dies in road accident while avoiding molestation. 17 year old Sudiksha Bhati killed in road accident in Bulandshahr.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *