पति राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को 45 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी आज अपना 45वां बर्थडे बना रही है। फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर उनके पति राज कुंद्रा ने अपने अलग अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। राज ने शिल्पा के बर्थडे पर रोमांटिक एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने ये बताया है कि शिल्पा उनकी जिंदगी के लिए कितनी जरूरी हैं।

हालांकि शिल्पा शिट्टी के पति राज कुंद्रा ने वीडियो में तो कई खूबसूरत बातें लिखी ही हैं साथ ही कैप्शन में भी उन्होंने अपनी ‘जान’ के लिए सारा प्यार ज़ाहिर भी किया है। वीडियो शेयर करते हुए राज ने लिखा- ‘मेरी डार्लिंग वाइफ के लिए… तुम वो महिला हो जिसने अपने प्यार से मेरे इंपरफेक्शन को परेक्ट बनाया। बस तुम्हें मुस्कुराता देखकर मेरा दिन बन जाता है। तुम न सिर्फ मेरे बच्चों की मां हो, बल्कि मेरी जिंदगी और दिल की रानी भी हो। मैं तुम्हें इन शब्दों से भी कहीं ज्यादा प्यार करता हूं। हैप्पी बर्थडे मेरी जान’।

इतना ही नही फिटनेस आइकॉन शिल्पा के जन्मदिन पर उनकी बहन शमिता शेट्टी ने भी उन्हें एक खास वीडियो के साथ बर्थडे उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बहनें एक पेड़ की टहनियों की तरह होती हैं, जो अलग-अलग दिशाओं में उगती है, लेकिन उनकी नींव एक ही होती है। आपको आपकी जिंदगी की खोई चीजों को वापस लाने में आपकी मदद करती हैं, जैसे आपकी मुस्कान, आपकी उम्मीद, साहस। मेरे मुश्किल वक्त में हमेशा मुझे सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। आप मेरी एंकर हो, मेरा दिल हो, मेरी आत्मा हो.. आई लव यू सो मच…मेरे पीछे हमेशा खड़ा रहने के लिए थैंक्यू मुनकी। और हां ये जान लो कि तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी का कोई मतलब नहीं है। हैप्पी बर्थडे डार्लिंग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *