7 साल की बड़ी बहन का रेप करने की कोशिश, 4 साल की छोटी बहन की हत्या को दिया अजांम

Spread the love

संजीवठाकुर : दिल्ली-अप-टु-डेट

लखनऊ। उत्तरप्रदेश कें शाहजहांपुर में 22 फरवरी यानि बीते सोमवार की शाम को थाना कांट क्षेत्र में एक आरोपी दो बहनों 4 ओर दूसरी 7 साल की बच्चियों को बिस्किट और शहद का लालच देकर आरोपी दोनों बहनों को खेत में ले गया और वह वहां 7 साल की बच्ची से छेड़छाड कर रेप करने की कोशिश कर रहा था तो उसकी छोटी बहन ने आरोपी को देख लिया जिस दौरान बच्ची डर के मारें भागने लगी और आरोपी ने तभी उस छोटी बच्ची पर औजार से वार कर हत्या को अजांम दे दिया। जिसे देखकर 7 साल की बच्ची जोर—जोर से चिल्लाने लगी और आरोपी गुस्सें में उसका गला दबाकर वहा से फरार हो गया। दो छोटी मासूम बच्चियों के दरिंदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में प्रधान और गांव के लोगों का कहना है कि आरोपी मा​नसिक रूप से कमजोर है तथा वह गांव में शहद निकालने आता था जिस तहत वह सोमवार को भी शहद निकालने आया था वह अक्सर गांव के बच्चों को बिस्किट दिया करता था सोमवार के दिन जब वह आया तों उसने हैंडपंप पर 4 साल और 7 साल की बहनों को नहाते देखा जिसके कारण उसकी नीयत खराब हो गई और उसने दोनों बहनों को बिस्किट और शहद का लालच देकर खेत में बुलाया और वहां उसने इस वारदात को अजांम दिया।

आपको बता दे कि आरोपी दोनों बहनों को मरा समझकर वहां से फरार हो गया और अपने खून से लथपथ जैकेट को चूल्हे में जला दिया। पुलिस की और से पूछताछ जारी है तथा आरोपीें के मानसिक हालत का चेकअप करवाया जाएगा

ये भी पढ़े–  राशन की लंबी लाइन से लोगों को मिली राहत: दिल्ली सरकार


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *