नियंत्रण रेखा पार करने पर भारत आतंकवादी कहने से नही चुकेगा: इमरान

Pakistan आतंकवादी संगठन अनुच्छेद 370

इमरान खान ने ट्विटर पर फिर आग उगली

Spread the love

इस्लामाबाद। जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 हटाये जाने और राज्य के विभाजन के बाद से बौखलाया पाकिस्तान भारत के प्रति जहर उगलने का कोई मौका नहीं चूकता। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को ट्विटर पर फिर आग उगली और कहा कि यदि कश्मीर के लोगों की मदद करने के लिए पाकिस्तान की तरफ से कोई नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार करता है तो भारत विश्व के समक्ष उसे पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का हिस्सा करार देने से नहीं चूकेगा।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन पिछले कुछ समय से भारत में घुसपैठ के निरंतर प्रयास में हैं लेकिन भारतीय सुरक्षा बलों की मुस्तैदी के आगे उनकी हर कोशिश अभी तक नाकाम रही है। इमरान खान ने कहा है कि भारत लगातार पाकिस्तान पर इस्लामिक आतंकवाद का आरोप मढ़कर जम्मू-कश्मीर में हो रही हिंसा से विश्व का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहा है।

कश्मीर में घुसपैठ के प्रयास में जुटे आतंकवादियों की पैरवी करते हुए इमरान खान ने कहा यदि पाकिस्तान की तरफ से कश्मीर के लोगों की मदद के लिए कोई सीमा पार करने का प्रयास करता है तो भारत उसे आतंकवादी बताकर विश्व के समक्ष इस्लामिक आतंकवाद का हिस्सा करार देता है।
उन्होंने कहा कि कश्मीर में पिछले दो महीने से लोग अमानवीय हालत में रहने के लिए मजबूर हैं।

उल्लेखनीय है कि पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर का विशेष राज्य का दर्जा खत्म कर इसे दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित कर दिया गया था। पाकिस्तान तभी से बौखालया हुआ है और कश्मीर मामले को विश्व के प्रत्येक मंच पर उठाने के प्रयास में उसे मुंह की खानी पड़ी है। यहां तक कि उसे मुस्लिम देशों के संगठन का भी समर्थन नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *