IPL 2020 SRH vs KKR: यह होगी दोनों टीमों की प्लेइंग XI

Spread the love

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना 2016 में खिताब अपने नाम करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दोनों ही टीमों के बारे में एक बात समान है कि दोनों ने ही इस टूर्नामेंट में हार के साथ शुरुआत की है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल के पहले मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 10 रन की करीबी हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स को डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 49 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

केकेआर को उम्मीद होगी कि उनके विदेशी खिलाड़ी इस मैच में अपनी चमक बिखेरें क्योंकि पहले मैच में कई स्टार खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। टूर्नामेंट में सबसे महंगे बिके तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने मुंबई के खिलाफ अपने तीन ओवर में 49 रन लुटा डाले वहीं बल्लेबाजी में इयोन मोर्गन और आंद्रे रसेल जैसे धुआंधार खिलाड़ी जल्दी पवेलियन लौट गए। टीम कोशिश करेगी कि वो हैदराबाद के खिलाफ इस लीग में अपनी पहली जीत दर्ज करे। बेंगलोर के खिलाफ मैच में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर मात्र 6 रन बनाकर जल्दी रनआउट हो गए थे लिहाजा उनकी कोशिश होगी कि इस मैच के साथ अपनी फॉर्म में वापसी करें और टीम को जीत मिले। पहले मैच में टीम के टॉप ऑर्डर ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन निचले क्रम ने टीम के लिए चिंता बढ़ा दी थी। 121-2 के स्कोर के बाद भी टीम 164 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई। आइए नजर डालते हैं की आज के मुकाबले की प्लेयिंग एलेवेन क्या होगी।

कोलकाता नाइटराइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- शुभमन गिल, सुनील नरेन, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान-विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, वरुण चक्रवर्ती, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, कुलदीप यादव।

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग XI- डेविड वॉर्नर(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, रिद्धिमान साहा, टी नटराजन, मोहम्मद नबी, राशिद खान, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *